बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी में कलेक्शन एजेंट से हुए लूटकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन

पुलिस ने मोतिहारी में हुए माइक्रोफाइनांस कर्मी से हुए लूटकांड का खुलासा किया है. पुलिस ने एक अपराधी को केसरिया थाना क्षेत्र के सत्तर घाट के पास से गिरफ्तार किया है. उनके पास से हथियार और लूट के रुपए बरामद हुए हैं.

By

Published : Jan 2, 2021, 10:53 PM IST

एसपी ने किया उद्भेदन
एसपी ने किया उद्भेदन

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण पुलिस ने माइक्रोफाइनांस कर्मी से हुए लूटकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने एक अपराधी को केसरिया थाना क्षेत्र स्थित सत्तर घाट के पास से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी के पास से एक पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, लूट का 18 हजार रुपया, फाइनांस कर्मी का आधारकार्ड और लूटकांड में प्रयुक्त अपाची मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है.

अन्य अपराधियों की तलाश में छापेमारी जारी

एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी अनिल सहनी केसरिया थाना क्षेत्र के बैरिया वार्ड नंबर पांच का रहने वाला है. अनिल सहनी के पिता जवाहर सहनी वार्ड सदस्य हैं. जबकि अनिल का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के अन्य साथियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. पुलिस गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ कर रही है.

देखें रिपोर्ट

30 दिसंबर को हुआ था लूटकांड

बता दें कि 30 दिसंबर की शाम लूटकांड की घटना को अंजाम दिया गया था. कलेक्शन एजेंट से बाइक सवार अपराधियों ने 44 हजार 120 रुपया हथियार के बल पर लूट लिए थे. केसरिया थाना क्षेत्र से हुए लूटकांड की जानकारी मिलने पर पुलिस ने घटना की जांच की. साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी. इसी क्रम में शनिवार को लूटकांड में शामिल अपराधी अनिल सहनी की गिरफ्तारी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details