बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Motihari News: मोतिहारी की बिटिया ने देखी 'द केरला स्टोरी', उद्योगपति राकेश पांडे ने कराया शो बुक

बिहार के मोतिहारी के उद्योगपति और ब्रावो फार्मा के सीएमडी राकेश पांडे ने "द केरला स्टोरी" फिल्म के दो दिनों के शो के लिए पूरा सिनेप्लेक्स अपने खर्च पर बुक कराया है. राकेश पांडे ने समाज की महिलाओं व आम लोगो को द केरला स्टोरी फिल्म देखने के लिए सिनेमा हॉल को बुक करवाया है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : May 16, 2023, 10:20 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला के उद्योगपति और ब्रावो फार्मा के सीएमडी राकेश पांडे ने 'द केरला स्टोरी' फिल्म के दो दिनों के शो के लिए पूरा सिनेप्लेक्स अपने खर्च पर बुक कराया है. राकेश पांडे ने समाज की महिलाओं व आम लोगों को द केरला स्टोरी फिल्म देखने के लिए सिनेमा हॉल को बुक करवाया है. फिल्म देखने के लिए महिलाओं और लड़कियों सहित युवकों की भारी भीड़ सिनेमा हॉल में उमड़ पड़ी. इस फिल्म का मैसेज महिलाओं और युवतियों तक पहुंचाने के लिए राकेश पाण्डेय ने सिनेमा हॉल को बुक कराया है. ताकि इस फिल्म को देखकर महिलाएं और युवतियां जागरुक हो सके.

यह भी पढ़ेंःBihar Politics: 'द केरला स्टोरी' फिल्म देखेंगे विजय सिन्हा, वोट के लिए बेटी की रक्षा करने से भागने का आरोप

लड़कियों ने फिल्म को सराहाः फिल्म देखने पहुंची युवती रजनी कुमारी ने बताया कि हमें अपने समाज में कैसे रहना चाहिए. इस फिल्म के माध्यम से यह दिखलाया गया है. दूसरे धर्मों के लोग किस तरह झांसा देकर लड़कियों को मोहरा बनाया जाता है, इसके लिए जागृत किया गया है. वहीं ब्रावो फार्मा के सीएमडी राकेश पांडे के प्रतिनिधि शैलेंद्र मिश्र बाबा ने बताया कि राकेश पाण्डे ने पूर्व में भी द काश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने के लिए पूरा शो आम लोगों के लिए बुक किया था. उसी प्रकार द केरला स्टोरी का 12 से तीन का शो आम लोगों के लिए बुक है.

लोगों को जागरूक करना उद्देश्यः जिस फिल्म को देखने के लिए भारी संख्या में महिलाएं, युवतियां और आम लोग आए हैं. लोगों की डिमांड पर दूसरे दिन का भी शो आम जन के लिए बुक कराया गया है. फिल्म दिखाने का उद्देश्य है कि लोग जागरूक हों और जो साकात्मक चीज है. उसके प्रति अपना नजरिया बदलें. पूरे देश मे जिस प्रकार से 'द केरला फाइल्स' फ़िल्म की धूम मची है. फिल्म के समर्थन और विरोध में राजनीति भी हो रही है. बावजूद इसके यह फ़िल्म बॉक्स आफिस पर हिट साबित हो रही है.

"फिल्म को प्रमोट करने के उद्देश्य से जिला के युवा उद्योगपति व अप्रवासी भारतीय राकेश पाण्डेय ने एक बार फिर अपने खर्चे से दो दिनों के लिए शहर के एक सिनेमा हॉल को बुक कराया है. इसके पूर्व द काश्मीर फाइल्स का शो भी राकेश पाण्डेय ने आम लोगों के लिए बुक कराया था. इसी कड़ी में उन्होंने "द केरला फाइल्स" के दो दिनों के शो को बुक कराया है. फिल्म को लेकर महिलाएं और युवतियों के अलावा आम लोगों में काफी उत्साह दिखा."-शैलेन्द्र मिश्र बाबा, प्रतिनिधि, ब्रावो फार्मा

ABOUT THE AUTHOR

...view details