बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सड़क अतिक्रमित कर उत्पाद विभाग के बनाए बाउंड्री वॉल पर चला प्रशासन का बुलडोजर

जिला प्रशासन की टीम मोतिहारी शहर की अतिक्रमित सरकारी भूमि और जलस्रोतों को अतिक्रमण मुक्त करने का अभियान चला रही है. अभियान के दौरान अतिक्रमण कर बनाए गए उत्पाद विभाग के बाउंड्री वॉल को तोड़ा गया.

By

Published : Dec 24, 2019, 9:34 PM IST

अतिक्रमण की गई दीवार तोड़ी गई
अतिक्रमण की गई दीवार तोड़ी गई

मोतिहारी:इन दिनों जिला प्रशासन सरकारी भूमि पर हुए अतिक्रमण को लेकर काफी सख्त नजर आ रहा है. मंगलवार को जिला प्रशासन की टीम ने उत्पाद विभाग कार्यालय के आसपास के इलाकों में अतिक्रमण हटाया. ये कार्रवाई सदर एसडीओ प्रियरंजन राजू के नेतृत्व में की गई. जानकारी के मुताबिक उत्पाद विभाग के बाउंडरी वॉल को गिराया गया.

तोड़ा गया उत्पाद विभाग का बाउंड्री वॉल

दरअसल, बीते 14 दिसंबर से जिला प्रशासन की टीम मोतिहारी शहर की अतिक्रमित सरकारी भूमि और जलस्रोतों को अतिक्रमण मुक्त करने का अभियान चला रही है. अभियान के दौरान जिलाधिकारी रमण कुमार को उत्पाद विभाग की दीवार निर्माण को लेकर शक हुआ. लिहाजा, डीएम ने आरसीडी के अधिकारियों को नापी कराने का निर्देश दिया. नापी में उत्पाद विभाग का नवनिर्मित दीवार आरसीडी की जमीन में बनी मिली. लिहाजा, डीएम के निर्देश पर सदर एसडीओ के नेतृत्व में अधिकारियों की टीम ने उत्पाद विभाग की दीवार को गिरा दिया.

देखें पूरी रिपोर्ट

बोले उत्पाद विभाग के अधीक्षक
उत्पाद विभाग के अधीक्षक अविनाश प्रकाश ने बताया कि पहले जो पोजीशन थी, उसी आधार पर दीवार बनाई गई. लेकिन, अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान पता चला कि उत्पाद थाना का नवनिर्मित बाहरी दीवार आरसीडी की सड़क की जमीन में बन गयी है, इसलिए इसे तोड़ा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details