बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: CAA के समर्थन में BJP ने निकाली तिरंगा यात्रा

मोतिहारी में हिंदूवादी संगठनों के साथ मिलकर भाजपा ने सीएए के समर्थन में एक मार्च निकाला. यह समर्थन यात्रा नरसिंह बाबा के मठ से निकला और शहर के मुख्य सड़क होते हुए नगर भवन पहुंचा.

By

Published : Jan 12, 2020, 9:23 PM IST

भाजपा ने निकाला तिरंगा यात्रा
भाजपा ने निकाला तिरंगा यात्रा

मोतिहारी:सीएए लागू होने के बाद देश में आंदोलन जारी है. सीएए के पक्ष और विपक्ष में लगातार धरना-प्रदर्शन हो रहे है. पूर्वी चंपारण जिले में भी सीएए को लेकर आंदोलन हो रहे हैं. वहीं, रविवार को मोतिहारी में हिंदूवादी संगठनों के साथ मिलकर भाजपा ने नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में एक मार्च निकाला. यह समर्थन यात्रा नरसिंह बाबा के मठ से निकला और शहर के मुख्य सड़क होते हुए नगर भवन पहुंचा.

'देश के लोग पीएम के फैसले के पक्ष में हैं'
इससमर्थन यात्रा में शामिल भाजपा के विधान पार्षद बब्लू गुप्ता ने कहा कि सीएए के समर्थन में मोतिहारी के सड़कों पर जनसैलाब उतरा है, जो बताने के लिए काफी है कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है. वहीं, उन्होंने कहा कि मोदी जी का फैसला देश हित में है.

भाजपा ने निकाला तिरंगा यात्रा

'विरोधी दल सीएए के विरोध में लोगों को भड़का रहे हैं'
भाजपा नेता डॉ. हेना चंद्रा ने कहा कि सीएए के समर्थन में लोग मोतिहारी के सड़कों पर शांतिपूर्ण निकले हैं, जो बता रहा है कि पूरा देश एकजूट है. वहीं, उन्होंने कहा कि विरोधी दल देश के लोगों को सीएए के विरोध में भड़का रहे है. विरोधियों के इस हरकत का जबाब यह तिरंगा यात्रा है.

सीएए के समर्थन में भाजपा ने निकाला तिरंगा यात्रा

कई नेताओं ने लिया समर्थन यात्रा में भाग
समर्थन यात्रा में शामिल लोग हाथों में तिरंगा लिए सीएए के पक्ष में नारा लगा रहे थे. जिसमें शिवहर की भाजपा सांसद रमा देवी, चिरैया के भाजपा विधायक लालबाबू प्रसाद गुप्ता, विहिप के अशोक श्रीवास्तव समेत आरएसएस के लोग शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details