बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP सांसद बोलीं- नीतीश का लॉ एंड आर्डर हुआ कमजोर, उन्हें नहीं पता सुरक्षा देने का तरीका

शिवहर से भाजपा सांसद रमा देवी ने कहा कि सरकारी तंत्र केवल पैसा बनाने में लगा है. सरकार ठीक से सुरक्षा देने में विफल हो रही है. जिससे लॉ एंड आर्डर खराब हो गया है.

By

Published : Jun 30, 2019, 8:26 AM IST

Updated : Jun 30, 2019, 8:44 AM IST

डिजाइन फोटो

मोतिहारी: बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सियासत और तेज हो गई है. नीतीश सरकार की शासन व्यवस्था पर अब सवाल उठने शुरू हो गए हैं. विपक्ष के सरकार पर लॉ एंड आर्डर में विफल होने के आरोप के बाद अब बीजेपी सांसद ने भी सरकारी तंत्र पर तंज कसा है.

'सरकारी तंत्र भ्रष्ट'
शिवहर से भाजपा सांसद रमा देवी ने नीतीश कुमार के प्रशासनिक कार्यशैली पर बेबाक प्रहार किया. उन्होंने कहा कि सरकारी तंत्र केवल पैसा बनाने में लगा है. बिहार में कानून व्यवस्था लगातार खराब होती जा रही है. रमा देवी ने नीतीश कुमार के पूरे सरकारी तंत्र को भ्रष्ट बताया है. नीतीश कुमार का बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि जहां बात पहुंचानी है वहां, बात अपने आप पहुंच जाएगी. नीतीश कुमार पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार की जिम्मेदारियों को समझकर काम करना होगा.

BJP सांसद रमा देवी ने सीएम की कार्यशैली पर उठाए सवाल

इस कार्यक्रम में पहुंची थी सांसद
आपको बता दें कि शिवहर से तीसरी बार भाजपा सांसद के रुप में निर्वाचित होने के बाद रमा देवी पूर्वी चंपारण के मधुबनी विधानसभा पहुंची थी. मधुबनी के गौशाला मैदान में रमा देवी के स्वागत के लिए अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया था. जहां उन्होंने बेबाकी से अपनी बात रखी. इस कार्यक्रम में सीतामढ़ी के जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू समेत एनडीए गठबंधन के कई नेता मौजूद थे.

Last Updated : Jun 30, 2019, 8:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details