बिहार

bihar

ETV Bharat / state

विपश्यना केंद्र के साधक का शव पेड़ से टंगा मिला, जांच में जुटी पुलिस

पूर्वी चंपारण जिला के चकिया स्थित विपश्यना साधना केन्द्र के समीप पेड़ से लटकता एक युवक का शव बरामद हुआ है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Nov 11, 2021, 3:11 PM IST

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला (East Champaran) में एक व्यक्ति का शव मिला है. यह शव चकिया स्थित विपश्यना साधना केन्द्र के समीप पेड़ से लटकता हुआ पाया गया है. मृतक की पहचान गोपालगंज जिला के रहने वाले पियूष रंजन के रुप में हुई है. चकिया पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इन्हें भी पढ़ें-पहला अर्घ्य देकर घाट पर मर गई मां, मौत से पहले कह रही थी- 'अबकी बेरी घाटे हमार सोनवा न अइलें हे छठी मईया'

जानकारी के अनुसार, पियूष रंजन मानसिक तनाव में था. तीन दिन पहले साधना के लिए वह विपश्यना केंद्र में आया था. विपश्यना केंद्र में रहकर वह साधना करता था. इसी बीज गुरुवार की सुबह विपश्यना केंद्र के समीप अमरुद के पेड़ से लटकता हुआ उसका शव मिला. इसके बाद केंद्र में हड़कंप मच गया.

इन्हें भी पढ़ें-शिक्षा दिवस समारोह पर कार्यक्रम आज, सीएम नीतीश कुमार भी होंगे शामिल

वहीं घटना की सूचना मिलने पर चकिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पेड़ से नीचे उतारा. पुलिस ने मृतक पियूष रंजन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. पियूष के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है.

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की सूचना मिलती है, तो आप इसकी जानकारी इस नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details