बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RJD का JDU पर पलटवार, कहा- हिम्मत है तो तोड़ कर दिखा दें रीढ़ की हड्डी

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नेताओं के बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. फराज फातमी के लालू और तेजस्वी पर दिए गए बयान को आरजेडी ने अमर्यादित बताया है.

By

Published : Sep 23, 2020, 1:44 PM IST

darbhanga
darbhanga

दरभंगाः जेडीयू नेता मो. अली अशरफ फातमी और उनके बेटे फराज फातमी के लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव पर किए गए बयान की आरजेडी ने आलोचना की है. पार्टी जिलाध्यक्ष ने कहा कि जेडीयू नेता भूल गए हैं कि उनकी रीढ़ की हड्डी, रक्त और मज्जा बनाने में लालू प्रसाद यादव और आरजेडी का अहम योगदान है. उन्होंने कहा कि इस तरह की अमर्यादित भाषा की हमारी पार्टी घोर निंदा करती है. आरजेडी ने कहा कि उनके बाजूओं में इतनी शक्ति है तो रीढ़ की हड्डी को तोड़ कर दिखा दें

'नफरत और भेदभाव पैदा कर रही एनडीए'
आरजेडी के जिलाअध्यक्ष रामनरेश यादव ने कहा कि बीजेपी और उनके सहयोगी दल इस देश में किसी खास समुदाय को टारगेट करके राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे नफरत और भेदभाव पैदा करने वाली शक्तियों व दल के बाजूओं में इतनी शक्ति है तो रीढ़ की हड्डी को तोड़ कर दिखा दें.

देखें रिपोर्ट

'आंदोलन का उड़ाया मजाक'
रामनरेश यादव ने कहा कि फातमी बीजेपी और उनके सहयोगी जेडीयू की गोद में बैठकर अल्पसंख्यक समाज को गुमराह करना बंद करें. अल्पसंख्यक समाज उनकी स्वार्थी और लोभी चरित्र को पहचान गई है. पूरे देश में अल्पसंख्यक व धर्म निरपेक्ष समाज के लोग जब सीएए और एनआरसी के मुद्दे पर सड़कों पर आंदोलन कर रहे थे तो उस समय ये पिता-पुत्र इसका मजाक उड़ा रहे थे.

आरजेडी कार्यकर्ता

लालू और तेजस्वी पर टिप्पणी
बता दें कि जेडीयू नेता मो. अली अशरफ फातमी और उनके पुत्र फराज फातमी ने अपने आवास पर कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की थी. यहां उन्होंने कहा था कि आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की आगामी चुनाव में रीढ़ की हड्डी तोड़ देंगे. बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक है. ऐसे में सभी दल की तरफ से बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details