बिहार

bihar

ETV Bharat / state

हाथों में चाय की केतली लेकर मोदी की रैली में पहुंचा नमो समर्थक, जोश से दिखा लबरेज

पीएम मोदी दरभंगा के राज मैदान में किए चुनावी सभा के जरिए एनडीए के दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर और उजियारपुर के प्रत्याशियों को समर्थन कर रहे थे. इस दौरान मोदी के एक समर्थक चाय की केतली लेकर पहुंचे थे.

By

Published : Apr 25, 2019, 9:36 PM IST

हाथ में केतली लिए जोश से लबरेज नमो समर्थक

दरभंगा:शहर के राज मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा में पहुंचे एनडीए के समर्थको में काफी उत्साह दिखा. मोदी और नीतीश के कट्टर समर्थक अपने शरीर को भाजपा और जदयू के झंडे के रंगों में रंग कर पहुंचे थे. कई समर्थकों ने मोदी का मास्क लगाया हुआ था तो कई अन्य हाथों में मोदी के बड़े-बड़े कट आउट लेकर पहुंचे थे.

चाय की केतली लेकर पहुंचा नमो समर्थक

मोदी के एक समर्थक चाय की केतली लेकर पहुंचे थे. नमो समर्थक संतोष झा ने कहा कि वे पूरे बिहार में चाय की केतली लेकर मोदी की रैली में जाते हैं. इस बार एनडीए को चार सौ से ज्यादा सीटें मिलने जा रही हैं. उन्होंने कहा कि देश को अखंड रखने की क्षमता सिर्फ नरेंद्र मोदी में ही है.

मंच पर नमो समर्थक

पीएम मोदी की चुनावी सभा
मोदी की चुनावी सभा के दौरान राज मैदान समर्थकों के मोदी-मोदी के नारों से गूंजता रहा. कड़ी धूप और गर्मी का असर उनके जोश पर नहीं दिख रहा था. समर्थकों के कई अलग-अलग रहूप यहां देखने के मिले. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को जिले में एक चुनावी सभा की. इस सभा में पीएम मोदी के साथ सीएम नीतीश कुमार, रामविलास पासवान सहित कई अन्य नेता मौजूद थे. पीएम ने सभा के दौरान लोगों से आतंकवाद से लड़ने की बात कही.

चुनावी केतली

मैथिली में मोदी ने दिया भाषण
दरअसल पीएम मोदी दरभंगा के राज मैदान में किए चुनावी सभा के जरिए एनडीए के दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर और उजियारपुर के प्रत्याशियों को समर्थन कर रहे थे. मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत मैथिली में की. उन्होंने कहा- 'राजा जनक और विद्यापति के भूमि के हम प्रणाम करय छी. पान, माछ, मखान से सजल ई धरती के लोग के हम अभिवादन कर रहल छी.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details