बिहार

bihar

दरभंगा: खाद्य आपूर्ति मंत्री मदन सहनी ने आईटीआई के भवन निर्माण कार्य का किया उद्घाटन

By

Published : Nov 15, 2019, 12:24 PM IST

सात निश्चय योजना के तहत सरकार से इसकी मंजूरी 2017 में मिली थी. कार्यक्रम के दौरान मदन सहनी  ने कहा कि सरकार सभी जिलों में आईटीआई, सदर अस्पताल, एएनएम कॉलेज आदि का निर्माण करवा रही है.

मदन सहनी ने आईटीआई के भवन निर्माण कार्य का किया उद्घाटन

दरभंगा:जिले के गौड़ा बौराम के परसरमा में औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान 'आईटीआई' के भवन निर्माण का उद्घाटन बिहार सरकार के खाद्य आपूर्ति ओर उपभोक्ता संरक्षण मंत्री मदन सहनी ने किया. मदन सहनी गौड़ा बौराम के विधायक भी हैं. साढ़े तीन एकड़ में बनने वाले इस चार मंजिला भवन की लागत 14 करोड़ 24 लाख 13 हजार 609 रुपये है.

युवाओं को होगा फायदा
सात निश्चय योजना के तहत सरकार से इसकी मंजूरी 2017 में मिली थी. कार्यक्रम के दौरान मदन सहनी ने कहा कि सरकार सभी जिलों में आईटीआई, सदर अस्पताल, एएनएम कॉलेज आदि का निर्माण करवा रही है. आईटीआई बन जाने से जिले के इस सुदूर इलाके के युवाओं को बहुत फायदा होगा. उन्होंने कहा कि उनका विधानसभा क्षेत्र गौड़ा बौराम काफी पिछड़ा हुआ है. वो इसे आने वाले समय में विकसित विधानसभा क्षेत्रों में शुमार कराएंगे.

खाद्य आपूर्ति मंत्री मदन सहनी का बयान


कई मंत्री रहे मौजूद
मदन सहनी ने कहा कि विकास के जो भी काम बचे हुए हैं, उन्हें वे जल्द पूरा करेंगे. भवन निर्माण कार्य के उद्घाटन के मौके पर विधान पार्षद सुनील सिंह, प्रखंड जदयू अध्यक्ष सरफे आलम और अजय बैरोलिया समेत इलाके के कई गणमान्य लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details