बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: क्रिकेट लीग शुरू, 16 टीमों ने लिया हिस्सा

बिहार क्रिकेट की वार्षिक बैठक में संघ के सचिव पर 6 करोड़ की अनियमितता का आरोप लगा. उसके बाद राज्य संघ के अध्यक्ष के नाते उन्होंने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

By

Published : Mar 1, 2020, 3:29 PM IST

darbhanga
क्रिकेट लीग

दरभंगा: रविवार को लहेरियासराय स्थित नेहरू स्टेडियम में जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग की शुरुआत हुई. ये लीग बिहार क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित की गई है. जिसका उद्घाटन जिला प्रमंडल आयुक्त मयंक बरवड़े और बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष जगन्नाथ सिंह ने किया.

कुल 16 टीमों ने किया है शिरकत
टूर्नामेंट में जिले की कुल 16 टीमों ने शिरकत किया हैं. बता दें कि यहां से चुने हुए खिलाड़ियों को घरेलू क्रिकेट में खेलने का मौका मिलेगा. मौके पर मौजूद प्रमंडलीय आयुक्त मयंक बरवड़े ने कहा कि दरभंगा में क्रिकेट के अच्छे खिलाडियों की कमी नहीं है. वहीं, खिलाड़ियों को अनुशासन में रहने की जरूरत है. साथ ही उन्हें समय के साथ-साथ अपनी प्रतिभा को उभारते रहना चाहिए. उन्होंने इस आयोजन के लिए दरभंगा जिला क्रिकेट संघ को शुभकामनाएं दी.

देखें रिपोर्ट

'बिहार में क्रिकेट को लेकर खींचतान सही नहीं'
बीसीए अध्यक्ष जगन्नाथ सिंह ने कहा कि बिहार में क्रिकेट को लेकर चल रही खींचतान सही नहीं है. उन्होंने कहा कि बिहार क्रिकेट की वार्षिक बैठक में संघ के सचिव पर 6 करोड़ की अनियमितता का आरोप लगा. उसके बाद राज्य संघ के अध्यक्ष के नाते उन्होंने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details