बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा में अपराधी बेलगाम, सरेराह युवक को मारी गोली

लहेरियासराय थाना क्षेत्र के खाजासराय मोहल्ले में बदमाशों में युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. डीएमसीएच में उसका इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस छानबीन में जुटी है.

By

Published : Jul 22, 2020, 9:49 AM IST

darbhanga
darbhanga

दरभंगाःजिले पिछले 48 घंटे के अंदर तीन जगहों पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस का हाथ सभी मामलों में खाली हैं. ताजा घटना मंगलवार की शाम लहेरियासराय थाना क्षेत्र के खाजासराय मोहल्ले की है. जहां बदमाशों ने एक युवक के पेट में गोली मार दी. जिससे वह घालय हो गया. परिजनों ने उसे डीएमसीएच में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों की देखरेख में इलाज किया जा रहा है.

मामले की तहकीकात में जुटी पुलिस
घायल की पहचान बिरौल थाना क्षेत्र के साहो परड़ी गांव निवासी गंगा झा के 22 वर्षीय पुत्र अनुभव कुमार झा के रूप में हुई है. वह फिलहाल लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर मोहल्ले में रहता है. घटना की सूचना पर सिटी एसपी योगेंद्र कुमार घटना स्थ्ल पर पहुंचा. वहां लोगों से पूछताछ कर डीएमसीएच में भर्ती पीड़ित से मिले और उसका बयान लिए. गोली किसने चलाई और क्यों चलाई इसका खुलासा नहीं हो पाया है.

बंद पड़े हैं सीसीटीवी कैमरे
बता दें कि शहर में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे बंद पड़े हैं. जिससे कई घटनाओं की छानबीन में पुलिस को काफी परेशानी हो रही है. तत्कालीन एसएसपी सत्यवीर सिंह के पहल पर शहर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details