बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: CPI ने साधा सरकार पर निशाना, कहा- सारे दावे हवा-हवाई हो गए

भाकपा माले जिला कमेटी ने सरकार से मांग की है कि सभी बाढ़ पीड़ित के खाते में 25000 रुपये भेजे जाएं साथ ही किसानों के लिए पशुचारा की व्यवस्था की जाए.

By

Published : Aug 4, 2020, 3:53 PM IST

Ggg
Ggg

दरभंगा: भाकपा माले कार्यकर्ताओं की बैठक कर्जापट्टी हरिजन दरबाजा पर हुई।बैठक की अध्यक्षता शत्रुधन पासवान ने किया. इस बैठक में भाकपा माले के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.

बैठक को सम्बोधित करते हुए भाकपा माले के
जिला सचिव बैधनाथ यादव ने कहा कि कोरोना बीमारी बिहार में बहुत तेजी से फैल रहा है. बीमारी की चेन अब देहात और गांव मे भी फैलने लगी है. स्थिति भयानक होती जा रही है, लेकिन सरकार को कोई चिंता नहीं है. दूसरी तरफ बाढ़ की भयंकर तबाही से लोग जूझ रहे हैं, भोजन के बिना लोग मर रहे हैं घर छोड़ लोग ऊंचे स्थान पर शरण लिए हुए हैं. इसे देखने वाला कोई नहीं है.

जिला सचिव ने कहा कि सरकार की घोषणा हवा हवाई साबित हो रही है. सरकार कोरोना के इलाज में लगे डॉक्टरों को भी सुरक्षा देने में विफल है, तो आम लोगों का क्या हाल होगा. उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार दोनों ही अपनी कमजोरी छिपाने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपना रही है, कोरोना और बाढ़ से लड़ने के बजाय अब आमलोगों को अपने भरोसे छोड़ दिया है और एक बार फिर से राम मंदिर बनाने की बहस छेड़ दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details