बिहार

bihar

दरभंगा: भाजपा का 39वां स्थापना दिवस मनाया गया, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को किया गया याद

By

Published : Apr 8, 2019, 4:56 AM IST

दरभंगा लोकसभा के एनडीए प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि मुझ जैसे साधारण कार्यकर्ता को पार्टी ने टिकट देकर बहुत बड़ा सम्मान दिया है.

लोकसभा चुनाव कार्यालय का किया गया उद्घाटन

दरभंगा: भाजपा के स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ट्विटर पर ट्वीट कर बीजेपी के कार्यकर्ताओं को बधाई दी. वहीं दरभंगा में भी भाजपा का 39वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया. इस अवसर पर लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन भाजपा के बिहार प्रदेश संगठन महामंत्री नागेंद्र जी ने किया.

समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर मैं संगठन के उन सभी महापुरुषों को नमन करता हूं जिन्होंने पार्टी के लिए अपना सर्वस्व अर्पण कर हमें इस वैभव तक पहुंचाया है.

लोकसभा चुनाव कार्यालय का किया गया उद्घाटन

भाजपा है कार्यकर्ताओं की पार्टी

दरभंगा लोकसभा के एनडीए प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि मुझ जैसे साधारण कार्यकर्ता को पार्टी ने टिकट देकर बहुत बड़ा सम्मान दिया है. इसलिए हम सभी कार्यकर्ता सभी बूथ पर जाकर मतदाताओं से संपर्क करेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की उपलब्धियों को बताने का काम करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा ही एकमात्र कार्यकर्ताओं की पार्टी है.

विपक्ष पर वार

वहीं विपक्ष पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि देश में एक तरफ राष्ट्रवादी दल भाजपा व एनडीए चुनाव लड़ रही है. वहीं दूसरी तरफ परिवारवाद एवं भ्रष्टाचार में डूबे दल चुनाव लड़ रहे हैं. इस बार दरभंगा सहित पूरे बिहार की जनता मोदी जी के नेतृत्व में एक बार फिर से केंद्र में एनडीए की सरकार बनाने का काम करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details