बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कोरोना दहशत: बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन सम्मेलन स्थगित, अप्रैल में होगा आयोजन

बीडब्ल्यूजेयू के दरभंगा जिलाध्यक्ष अमरेश्वरी चरण सिन्हा ने बताया कि वर्तमान में आकाशवाणी दरभंगा से जुड़े स्वतंत्र पत्रकार मणिकांत झा और हिंदुस्तान टाइम्स से जुड़े स्वतंत्र पत्रकार विष्णुकांत झा को भी सम्मानित किया जाएगा.

By

Published : Mar 15, 2020, 8:53 PM IST

दरभंगा
दरभंगा

दरभंगा: कोरोना वायरस पर राज्य में जारी अलर्ट को देखते हुए कई एहतियात बरते जा रहे हैं. इसी के मद्देनजर बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन का 29 मार्च को होने वाला वार्षिक सम्मेलन स्थगित कर दिया गया है. अब ये सम्मेलन अप्रैल में आयोजित होगा. इस सम्मेलन में पत्रकारिता में उत्कृष्ट योगदान के लिए कई दिवंगत और कार्यरत पत्रकारों को सम्मानित किया जाएगा.

बीडब्ल्यूजेयू के दरभंगा जिलाध्यक्ष अमरेश्वरी चरण सिन्हा ने बताया कि कोरोना की वजह से ये सम्मेलन स्थगित करना पड़ा है. उन्होंने कहा कि अप्रैल के दूसरे या तीसरे सप्ताह में नए सिरे से इसका आयोजन किया जाएगा. कार्यरत कुल 6 पत्रकारों को सम्मानित किया जाएगा. इनमें देवी शंकर श्रीवास्तव, विनय कुमार अग्रवाल, कमला दत्त झा और साबिर हुसैन बैरागी को सम्मानित किया जाएगा.

पेश है रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:बिहार में कोरोना अलर्ट: निगरानी में रखे गए 274 संदिग्ध, किशनगंज और सीतामढ़ी में भी धारा 144 लागू

कई सदस्य रहे मौजूद
बीडब्ल्यूजेयू के दरभंगा जिलाध्यक्ष ने बताया कि वर्तमान में आकाशवाणी दरभंगा से जुड़े स्वतंत्र पत्रकार मणिकांत झा और हिंदुस्तान टाइम्स से जुड़े स्वतंत्र पत्रकार विष्णुकांत झा को भी सम्मानित किया जाएगा. इसका फैसला बैठक कर लिया गया. वहीं, इस दौरान बीडब्ल्यूजेयू के कई सदस्य मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details