बिहार

bihar

LNMU छात्र संघ चुनाव में ABVP का क्लीन स्विप, अध्यक्ष, महासचिव और कोषाध्यक्ष पद पर कब्जा

By

Published : Dec 16, 2019, 12:01 AM IST

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी प्रो. चंद्रभानु प्रसाद सिंह ने बताया कि सभी जीते हुए उम्मीदवारों को 17 दिसंबर को शपथ दिलाई जाएगी. छात्र संघ का गठन जनवरी 2020 के दूसरे सप्ताह में होगा.

दरभंगा
दरभंगा

दरभंगा: ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में लगातार तीसरे साल अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जीत दर्ज की है. इस जीत के बाद विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने विवि में जश्न मनाया. विद्यार्थी परिषद ने सभी पांच पदों अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, संयुक्त सचिव और कोषाध्यक्ष पर कब्जा जमा कर क्लीन स्वीप कर दिया है.

खुशी मनाती छात्राएं

बता दें कि इस छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी के आलोक कुमार छात्र संघ के नए अध्यक्ष चुने गए. उन्होंने आनंद कुमार को 65 मतों से हराया. वहीं, ध्रुव कुमार नये उपाध्यक्ष चुने गए. उन्होंने अनुराग कुमार को 65 वोट से हराया. प्रीति कुमारी महासचिव बनीं. उन्होंने बाबुल राजा को 73 मतों से हराया. अमर्त्य कुमार संयुक्त सचिव बने. उन्होंने प्रिंस कुमार को 29 मतों से हराया. साथ ही नीतीश कुमार नए कोषाध्यक्ष चुने गए. उन्होंने उदय कुमार राम को 68 मतों से हराया.

पेश है रिपोर्ट

जीत के बाद छात्र-छात्राओं को दिया धन्यवाद
मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी प्रो. चंद्रभानु प्रसाद सिंह ने बताया कि सभी जीते हुए उम्मीदवारों को 17 दिसंबर को शपथ दिलाई जाएगी. छात्र संघ का गठन जनवरी 2020 के दूसरे सप्ताह में होगा. वहीं, नव निर्वाचित छात्र संघ अध्यक्ष आलोक कुमार ने विवि में लगातार तीसरी बार एबीवीपी की जीत के लिए छात्र-छात्राओं को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि कैंपस में छात्रों की संख्या बढ़ाना उनकी प्राथमिकता होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details