बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'जब BJP हारने लगती है तब लोगों को धर्म के आधार पर बांटने की कोशिश करती है'

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी और बीजेपी पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी अपनी हार सामने देखकर वंदे मातरम के मुद्दे पर समाज को बांटने की कोशिश कर रही है.

By

Published : Apr 25, 2019, 2:34 PM IST

तेजस्वी यादव

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दरभंगा में पीएम मोदी पर तीखा हमला किया. उन्होंने कहा कि जब भी बीजेपी हारने लगती है, तब सोसायटी को कम्युनलाइज करने की कोशिश करती है.

'समाज को बांटने की कोशिश'
तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी अपनी हार सामने देखकर वंदे मातरम के मुद्दे पर समाज को बांटने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन ऐसा करने से अब कुछ होने वाला नहीं है. देश की जनता अब सब कुछ जान चुकी है कि प्रधानमंत्री ने देश के लिए क्या कुछ किया है.

तेजस्वी यादव का बयान

'अहम मुद्दों पर चुप्पी'
आरजेडी नेता ने सवालिया लहजे में कहा कि प्रधानमंत्री बिहार आते हैं, लेकिन डीएनए के मुद्दे पर कुछ नहीं बोलते, विशेष राज्य के दर्जे पर कुछ नहीं बोलते, किसानों के मामले पर कुछ नहीं बोलते, बेरोजगारी पर कुछ नहीं बोलते. उन्हें इन सब मुद्दों पर जवाब देना चाहिए. जनता के बीच जाकर इन अहम मुद्दों पर वे चुप क्यों हो जाते हैं.

तेजस्वी की प्रतिक्रिया
बता दें कि दरभंगा में पीएम नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा में कहा कि वंदे मातरम नहीं बोलने वाले को बिहार की जनता सबक सिखाएगी और उनकी जमानत जब्त करवाएगी. पीएम के इसी बयान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details