बिहार

bihar

राजधानी में टीम इंडिया की जीत के लिए फैंस कर रहे हवन

By

Published : Jun 9, 2019, 5:12 PM IST

पूजा अर्चना के साथ हो रहे इस हवन में युवाओं के साथ-साथ बच्चे भी टीम इंडिया के लिए जीत की दुआ करते नजर आए.

जीत की दुआ

पटनाः इंग्लैंड के केनिंग्टन ओवल स्टेडियम में आस्ट्रेलिया और भारत के बीच हो रहे मुकाबले के लिए राजधानी में फैंस में गजब का उत्साह दिख रहा है. टीम इंडिया की जीत के लिए खेल प्रेमी पटना के दलदली शिव मंदिर में हवन कर रहे हैं.

हवन कर रहे लोगों का कहना है कि उन्हें भरोसा है कि आज के मैच में टीम इंडिया जीत दर्ज करेगी. उसकी जीत सुनिश्चित करने के लिए यह हवन किया जा रहा है. पूजा अर्चना के साथ हो रहे इस हवन में युवाओं के साथ-साथ बच्चे भी टीम इंडिया के लिए जीत की दुआ करते नजर आए.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दर्ज की थी जीत
साउथ अफ्रीका के साथ हुए पहले मैच में जीत दर्ज करते हुए टीम इंडिया ने बढ़त बना ली थी. ऑस्ट्रेलिया के साथ हो रहे आज के मैच पर फैंस का कहना है कि यह मुकाबला बेहद रोमांचक है. क्योंकि इंडिया के सामने पिछले वर्ल्ड कप मुकाबले की विजेता टीम आस्ट्रेलिया है. ऐसे में आज के मैच पर सभी लोगों की निगाहें टिकी हैं.

जीत के लिए हवन

इंडिया के लिए मैदान का मिजाज
इंग्लैंड के केनिंग्टन ओवल स्टेडियम में अभी तक भारत ने 15 मैचे खेले हैं. जिसमें केवल पांच मैचों में ही जीत दर्ज की है और नौ में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने भी यहां अबतक 15 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने आठ में जीत हासिल की है और छह गवाएं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details