बिहार

bihar

By

Published : Jul 2, 2019, 9:43 PM IST

ETV Bharat / state

'इस्तीफा नहीं देंगे मंगल पांडेय, बतौर स्वास्थ्य मंत्री बखूबी निभाई जिम्मेदारी'

सीतामढ़ी सांसद सुनील कुमार पिंटू ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे की तारीफ की. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य़ मंत्री ने अपना दायित्व बहुत अच्छी तरह निभाया है. विपक्ष को सबसे पहले अपने नेता तेजस्वी यादव का इस्तीफा मांगना चाहिए.

सुनील कुमार पिंटू, सीतामढ़ी सांसद

नई दिल्ली/पटना: बिहार विधान मंडल का मॉनसून सत्र चल रहा है. सदन के अंदर और बाहर विपक्ष लगातार हंगामा कर रहा है, और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे का इस्तीफा मांग रहा है. बिहार में चमकी बुखार से कई बच्चों की मौत हुई है. इसको लेकर विपक्षी मंगल पांडे के इस्तीफे पर अड़ गया है. सीतामढ़ी सांसद सुनील कुमार पिंटू ने विपक्ष को आड़े हाथों लिया है.

तेजस्वी यादव पर निशाना
सुनील कुमार पिंटू ने कहा चमकी बुखार से बच्चों की मौत पर प्रधानमंत्री मोदी ने राज्यसभा में और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधानसभा में चिंता व्यक्त की है. विपक्ष को सबसे पहले अपने नेता तेजस्वी यादव का इस्तीफा मांगना चाहिए. इतने दिनों से वे कहां थे यह कोई नहीं जानता. यहां तक कि बिहार आकर भी वो लोगों का सामना नहीं कर रहे हैं.

सांसद सुनील कुमार पिंटू से बातचीत की संवाददाता शशांक कुमार ने

स्वास्थ्य मंत्री की तारीफ
सांसद ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे इस्तीफा नहीं देंगे. बतौर स्वास्थ्य मंत्री उन्होंने अच्छा काम किया और लगातार बेहतर काम कर रहे हैं. उनकी मेहनत का ही नतीजा है कि सूबे में चमकी बुखार से ग्रसित कई बच्चे ठीक हो कर घर भी गए हैं. बीमार दूसरे कई बच्चों का अच्छे से इलाज भी किया जा रहा है.

उपेंद्र कुशवाहा पर तंज
सुनील कुमार ने रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अपनी पदयात्रा में उन्हें जनता से माफी मांगनी चाहिए. एनडीए से अलग होकर जनता को धोखा दिया. पीएम मोदी के कारण ही रालोसपा को 2014 में 3 सीट मिली थी. कुशवाहा को तो जनता ने सबक सिखा ही दिया, दो जगह से लोकसभा चुनाव लड़े और दोनों जगह से हार गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details