बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अपने ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे रामकृपाल, दुकानदारों की सुरक्षा की उठाई मांग

पटना से सटे पालीगंज अनुमंडल के बिक्रम बाजार में बाइक सवार अपराधियों ने किराना दुकानदार सन्तोष की गोली मार कर हत्या कर दी थी. हत्या से आक्रोशित दुकानदारों ने बाजार बंद कर सड़क को जामकर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की.

By

Published : Jun 13, 2019, 12:46 AM IST

धरने पर बैठे रामकृपाल

पटना: किराना दुकानदार सन्तोष के हत्यारों की गिरफ्तारी और उनकी सुरक्षा की मांग को लेकर सांसद रामकृपाल यादव ने अपनी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान बिक्रम से विधायक सिद्धार्थ सिंह ने दुकानदारों का समर्थन करते हुए मृतक के परिजनों के लिए उचित मुआवजे की मांग की.

गोली मारकर हुई थी हत्या
गौरतलब है कि पटना से सटे पालीगंज अनुमंडल के बिक्रम बाजार में बाइक सवार अपराधियों ने किराना दुकानदार सन्तोष की गोली मार कर हत्या कर दी थी. हत्या से आक्रोशित दुकानदारों ने बाजार बंद कर सड़क को जामकर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की.

धरने पर बैठे रामकृपाल

धरने पर बैठे रामकृपाल यादव
इस घटना की जानकारी मिलते ही सासंद रामकृपाल यादव ने भी दुकानदारों का समर्थन करते हुए बीच सड़क पर धरना प्रदर्शन करने बैठ गए. इस दौरान उन्होंने प्रशासन से मामल में जल्द कार्रवाई करने की मांग की. साथ ही उन्होंने दुकानदारों की सुरक्षा की भी मांग की.

सुरक्षा का दिया भरोसा
मामले में पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि हत्या के महज चार घंटे के अंदर ही मुख्य आरोपी गोलू उर्फ बपा जी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकियों की गिरफ्तारी के लिए छानबीन की जा रही है. वहीं प्रभारी एसएसपी अभिनव कुमार ने आक्रोशित दुकानदारों से उन्हें पूरी सुरक्षा प्रदान कराने का भरोसा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details