बिहार

bihar

ETV Bharat / state

CM नीतीश ने की बजट की तारीफ, कहा- इससे समाज के हर तबके को फायदा

नीतीश कुमार ने कहा कि बजट में किसानों की सहायता, मजदूरों और श्रमिकों की पेंशन या फिर इनकम टैक्स की बात हो. सबका ध्यान रखा गया है. इनकम टैक्स लिमिट को बढ़ाकर पांच लाख तक कर दिया. इसका फायदा आम आदमी को मिलेगा.

By

Published : Feb 2, 2019, 1:17 PM IST

नीतीश कुमार

पटनाः शुक्रवार को लोकसभा में पेश हुए आम बजट पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी राय दी. सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार का ये बजट सराहनीय है, इससे समाज के हर तबके को फायदा होगा.

शुक्रवार को जगदेव प्रसाद की जयंती पर आयोजित राजकीय समारोह के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चितकोहरा गोलंबर स्थित उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने आम बजट की तारीफ करते हुए कहा कि बजट में किसानों की सहायता, मजदूरों और श्रमिकों की पेंशन या फिर इनकम टैक्स की बात हो. सबका ध्यान रखा गया है. इनकम टैक्स लिमिट को बढ़ाकर पांच लाख तक कर दिया. इसका फायदा आम आदमी को मिलेगा. यह बजट स्वागत करने योग्य है.

जगदेव प्रसाद की प्रतिमा

भारत के लेनिन कहे जाने वाले जगदेव प्रसाद की जयंती पर मुख्यमंत्री चितकोहरा पहुंचे. जहां जगदेव प्रसाद की जयंती पर राजकीय समारोह का आयोजन किया गया था. इस मौके पर जगदेव प्रसाद के बेटे और रालोसपा नेता नागमणि और शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details