बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JDU प्रवक्ता अजय आलोक ने दिया पद से इस्तीफा

By

Published : Jun 13, 2019, 10:25 PM IST

Updated : Jun 13, 2019, 11:26 PM IST

अजय आलोक

2019-06-13 22:15:36

अजय आलोक के बयान पर शीर्ष नेतृत्व ने जताई नाराजगी

पटना: जेडीयू नेता अजय आलोक ने प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे दिया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर दिए बयान के बाद शीर्ष नेतृत्व ने नाराजगी जताई थी. जिसके कारण उन्होंने यह कदम उठाया. अजय आलोक ने कहा कि, 'मैं पार्टी के लिए संतोषजनक कार्य नहीं कर पा रहा था, इसलिए इस्तीफे का फैसला किया.

  • अजय आलोक ने जेडीयू प्रवक्ता पद से दिया इस्तीफा
  • उन्होंने त्यागपत्र प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह को भेजा 
  • पश्चिम बंगाल को लेकर अजय आलोक ने दिया था बयान 
  • 'ममता बनर्जी मिनी पाकिस्तान बना रही हैं बंगाल को' 
  • इसी बयान से पार्टी को हो रही थी परेशानी
  • अजय आलोक के बयान पर शीर्ष नेतृत्व ने जताई थी नाराजगी 

BSF अधिकारियों पर दिया था बयान 
इससे पहले अजय आलोक ने बीएसएफ अधिकारियों पर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि बीएसएफ अधिकारी घूस लेते हैं. इतना ही नहीं, अजय आलोक ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का भी पक्ष लिया, तो केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह को भी नसीहत दी. अजय आलोक ने कहा कि बीएसएफ की मदद से बांग्लादेशी घुसपैठिए देश के अंदर दाखिल होते हैं. 
अजय आलोक ने कहा कि जिस तरह से भ्रष्टाचार के जुड़े मामलों में आयकर अधिकारियों की नौकरी खत्म की गई है. उसी तरह बीएसएफ के कमांडेंट और डिप्टी कमांडेंट जो भी वर्मा और बांग्लादेश की सीमा पर तैनात हैं, ऐसे अधिकारियों की संपत्ति की जांच होनी चाहिए.

ममता बनर्जी पर साधा था निशाना
इससे भी पहले अजय आलोक ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा था कि ममता बनर्जी बंगाल को मिनी पाकिस्तान बना रही हैं. अजय आलोक ने गृहमंत्री अमित शाह से अपील की है कि सिर्फ ममता बनर्जी को कोसने से काम नहीं चलेगा, केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह को अपनी सुरक्षा एंजेसियों के नाक में नकेल डालना होगा.

Last Updated : Jun 13, 2019, 11:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details