बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी के वोट नहीं करने पर बोली JDU- मतदान का महत्व नहीं समझते नेता प्रतिपक्ष

तेजस्वी के मतदान नहीं करने पर विरोधी हमलावर हो गया है. जेडीयू इसे उनकी नासमझी बता रही है. हालांकि आरजेडी ने सफाई देते हुए कहा कि असल वजह तो नेता प्रतिपक्ष ही बता पाएंगे, लेकिन वे वोट के महत्व को बखूबी समझते हैं.

By

Published : May 20, 2019, 2:47 PM IST

Updated : May 20, 2019, 2:57 PM IST

आरजेडी

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का वोट नहीं करना, एनडीए को उनपर हमलावर होने का बड़ा मौका दे दिया है. यही वजह है कि लगातार उन पर जुबानी हमले हो रहे हैं. जेडीयू के नेता तो सीधे तौर पर कह रहे हैं कि तेजस्वी को लोकतंत्र में भरोसा ही नहीं है.

तेजस्वी के वोट नहीं करने पर नेताओं की प्रतिक्रिया


जेडीयू का तीखा हमला
जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि वे तो बचकानी हरकत कर रहे हैं. तेजस्वी यादव अपने वोट का महत्व ही नहीं समझ रहे हैं. उन्होंने कहा कि चुनावी कैंपेन में आप लोगों से वोट के लिए अपील कर रहे थे और चुनावी मंच के माध्यम से आप संविधान बचाने की बात कर रहे थे, लेकिन आपने अपना वोट खुद ही नहीं दिया. जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि तेजस्वी यादव जमीन के नेता नहीं हैं, इसलिए वे अपनी जिम्मेदारी नहीं समझते. उनका वोट नहीं करना बता रहा है कि उन्हें लोकतांत्रिक व्यवस्था में यकीन नहीं है.


आरजेडी-कांग्रेस की सफाई
इस मसले पर महागठबंधन के नेताओं के लिए सफाई देना मुश्किल हो रहा है. आरजेडी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि तेजस्वी यादव ने वोट क्यों नहीं दिया है, इस बात की हमें जानकारी नहीं है. वहीं, विधायक अख्तरुल इमान शाही ने कहा कि तेजस्वी ने अपना वोट क्यों नहीं दिया, वे ही बताएंगे. लेकिन तेजस्वी यादव अपने वोट का महत्व समझते हैं. उनके वोटर लिस्ट में कुछ खामियां थी, ये भी वजह हो सकती है. कांग्रेस नेता सदानंद सिंह ने भी सफाई देते हुए कहा कि जरूर कोई वाजिब वजह रही होगी. वैसे तेजस्वी बेहद सजग और संजीदा राजनेता हैं.

Last Updated : May 20, 2019, 2:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details