बिहार

bihar

By

Published : Sep 6, 2020, 2:23 PM IST

ETV Bharat / state

कांग्रेस प्रभारी ने CM पर साधा निशाना, कहा- नीतीश की नीतियों से हत्या के मामलों को मिलेगा बढ़ावा

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां चुनावी तैयारी में जुट गई हैं. चुनाव आयोग भी बहुत जल्द तारीख की घोषणा कर सकता है. वहीं कांग्रेस कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में कांग्रेस प्रभारी ने नीतीश सरकार को प्रशासनिक रूप से विफल बताया.

Bux
Bux

बक्सरः बिहार में चुनाव की डुगडुगी बज चुकी है और सभी पार्टियां चुनावी तैयारी में जुट गई हैं. बहुत जल्द ही चुनाव आयोग के तरफ से भी तारीख की घोषणा हो सकती है. इसलिए सभी दलों के नेताओं का दौरा विधानसभा क्षेत्रों में शुरू हो चुका है.

कांग्रेस प्रभारी ने नीतीश पर साधा निशाना
इसी दौरान आज बिहार कांग्रेस के प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौर बक्सर पहुंचे. कांग्रेस कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में कांग्रेस प्रभारी ने नीतीश सरकार को प्रशासनिक रूप से विफल बताया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अपनी विफलता छिपाने के लिए महादलितों की हत्या के बाद परिजन को सरकारी नौकरी देने की बात कही है. इतना ही नहीं कांग्रेस नेता ने कहा कि ऐसी नीतियों से हत्या के मामलों को बढ़ावा ही मिलेगा.

देखें पूरी रिपोर्ट

नीतीश सरकार के फैसले का मांझी ने किया स्वागत
गौरतलब है कि कल ही प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अनुसूचित जाति जनजाति से संबंधित हुई बैठक में कहा कि ऐसा कानून बने कि महादलित की हत्या के बाद उसके परिवार के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी मिलेगी. इसको लेकर सियासत भी तेज हो गई है. विपक्षी पार्टियां इसे चुनावी स्टंट बता रहीं हैं, तो जदयू महादलितों के हित में उठाया गया एक कदम बता रही है. पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने भी नीतीश सरकार के इस फैसले का स्वागत किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details