बिहार

bihar

By

Published : Jul 24, 2020, 3:44 PM IST

ETV Bharat / state

बक्सर: निजी जमीन पर नहीं बनने दिया नाली तो मुखिया ने पूरी बस्ती को जलाने की दी धमकी

बक्सर में निजी जमीन पर दलित परिवार ने नाली नहीं बनाने दिया तो दबंग मुखिया ने दलित बस्ती को जलाकर राख कर देने की धमकी दी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फिलहाल मुखिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है.

etv bharat
दबंग मुखिया का तेजी से वायरल हो रहा है धमकी देने का वीडियो.

बक्सर:जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत खूंटाहा पंचायत के दबंग मुखिया धर्मेंद्र सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत, पंचायत में बन रहे नाली को जब एक महादलित परिवार ने अपने निजी जमीन में नहीं बनाने दिया तो, मुखिया जी को इतना गुस्सा आ गया कि वो पूरी दलित बस्ती को ही जलाकर राख कर देने की धमकी देने लगे.

भीड़ में खड़े एक शख्स ने इस पूरे वारदात का वीडियो बनाकर मीडिया एवं पुलिसकर्मियों को दे दिया, जिसके बाद दबंग मुखिया रातों रात चर्चा में आ गए.

एफआईआर हुआ है दर्ज
तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर मुखिया जी से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उनकी व्यस्तता इतनी है कि वो फोन भी नहीं उठा रहे हैं. हालांकि इस पूरे मामले का वीडियो क्लिप पीड़ित परिवार ने एसी, एसटी थाना में जमा कर मुखिया जी पर एफआईआर दर्ज करवा दिया है.

क्या कहते हैं अधिकारी
इस मामले को लेकर पुलिस कप्तान उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि संबंधित एक्ट में मुखिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है, यदि मामला सत्य पाया गया तो विधिसम्मत कार्रवाई करते हुए मुखिया को गिरफ्तार किया जाएगा. सबूत के तौर पर पीड़ित परिवार ने पुलिस को उस वारदात का पूरा वीडियो उपलब्ध कराया है.

जान से मारने की धमकी
शिकायतकर्ता सुरेंद्र राम नामक व्यक्ति ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि स्थानीय मुखिया धर्मेंद्र सिंह मेरे निजी जमीन पर नाली बनवाना चाह रहे थे. मेरे द्वारा जब विरोध किया गया तो उन्होंने मुझे अपमानित कर जान से मारने की धमकी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details