बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मिशन 2020 के लिए एक्शन में तेजस्वी, 13 नवंबर को तमाम जिलाध्यक्ष तलब

बक्सर आरजेडी जिलाध्यक्ष शेषनाथ यादव ने कहा कि 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में भले ही 8 महीने बाकी है, लेकिन पार्टी इसे किसी मिशन की तरह लेकर चुनावी तैयारी में जुट गई है.

By

Published : Nov 12, 2019, 5:51 PM IST

Updated : Nov 12, 2019, 6:16 PM IST

तेजस्वी यादव

बक्सर: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आरजेडी तैयारी में जुट चुका है. इसके लिए पार्टी ने 45 दिनों में 75 हजार नए सदस्य को जोड़ चुकी है. विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए आगामी 13 नवंबर को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सभी जिलाध्यक्षों के साथ 1 पोलो रोड स्थित अपने आवास पर बैठक बुलाई है. इसके लिए जिला अध्यक्षों को नई सदस्यता की सूची सौंपने को कहा गया है.

बक्सर आरजेडी जिलाध्यक्ष शेषनाथ यादव

जिलाध्यक्ष ने दी जानकारी
बक्सर आरजेडी जिलाध्यक्ष शेषनाथ यादव ने बताया कि 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में भले ही 8 महीने बाकी हो. लेकिन, पार्टी अभी से ही दमखम दिखा रही है. उन्होंने कहा कि यह पूरी तैयारी विधानसभा चुनाव को लेकर हो रही है. पार्टी जिलाध्यक्ष ने यह भी कहा कि आरजेडी गांव से लेकर पंचायत के बूथों तक पहुंचने का काम किया है. हर बूथ पर चार क्रियाशील और 100 प्राथमिक सदस्य बनाए गए हैं.

जानकारी देते आरजेडी जिलाध्यक्ष शेषनाथ यादव

2020 में है चुनाव
2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने को लेकर आरजेडी पूरे दमखम के साथ पार्टी को आगे ले जाने का काम कर रही है. अब ऐसे में देखना यह होगा कि आरजेडी की सदस्यता अभियान के बाद से पार्टी को विधानसभा चुनाव में कितना लाभ मिलता है.

Last Updated : Nov 12, 2019, 6:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details