बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शेल्टर होम संवासनियों ने पुलिस वालों के लिए बनाया मास्क, कहा- इनकी सुरक्षा बेहद जरूरी

महिला अल्पावास गृह में रहने वाली संवासनियों ने ट्रैफिक इंचार्ज अंगद सिंह को खुद से बनाए गए कई मास्क सौंपें.

By

Published : May 10, 2020, 10:29 PM IST

buxar
buxar

बक्सर: कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार और प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट पर है. इसके साथ ही कई संस्थाएं भी अपने स्तर से इसके लिए प्रयास कर रही हैं. इस क्रम में अब जिले के महिला अल्पावास गृह में रहने वाली संवासनियों में आगे आईं हैं. ये सभी महिलाएं लगातार मास्क का निर्माण कर रहीं हैं. इनका मानना है कि ऐसे लोगों के लिए सुरक्षा और आवश्यक है जो देश की की सेवा में दिन रात लगे हुए हैं.

ट्रैफिक इंचार्ज को दिया गया मास्क
महिला अल्पावास गृह के सचिव विनोद कुमार सिंह ने इन बनाए हुए मास्क को बक्सर यातायात पुलिस इंचार्ज अंगद सिंह को सौंपा. संवासनियों की ओर से तैयार मास्क प्राप्त करने के बाद ट्रैफिक इंचार्ज अंगद सिंह ने उनके प्रति आभार प्रकट किया. उन्होंने कहा कि वे उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं. अंगद सिंह ने यह भी कहा कि हमारे पुलिस भाई इस मास्क को पहनकर और मुस्तैदी के साथ कोरोना के खिलाफ देश के लोगों की सेवा करेंगे.

पुलिस वालों को दिया गया मास्क

बता दें कि इससे पहले भी संवासिनों की तरफ से बनाए गए निर्मित सैकड़ों मास्क को बक्सर पुलिस की सुरक्षा के लिए पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा को सौंपा गया था. वहीं, नगर परिषद बक्सर के सफाई वारियर्स के लिए नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुजीत कुमार को सौंपा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details