बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Buxar News : गुजरात से छपरा के लिए निकला.. बक्सर में मिला शव.. सवाल- हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने के लिए फेंका?

Buxar Crime News सारण के युवक का बक्सर में शव बरामद हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. कहा जा रहा है कि वह अपने दो दोस्तों के साथ गुजरात से घर के लिए निकला था. आगे पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Mar 4, 2023, 10:42 PM IST

Buxar Etv Bharat
Buxar Etv Bharat

बक्सर : बिहार के बक्सर में एक युवक का शव बरामद (Dead body found in Buxar) हुआ. जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत कम्हरिया गांव के पास सड़क किनारे शव मिलने से हड़कंप मच गया. मृत युवक सारण जिले के विशम्भरपुर गांव का रहने वाला था. आशंका जताई जा रहा है कि हत्या कर साक्ष्य को मिटाने के लिए अपराधियों ने इस इलाके में शव को फेंक दिया है. युवक का हाथ-पैर पूरी तरह से काला पड़ गया था. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी और जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें - Buxar News: SDM ने केंद्रीय जेल में की छापेमारी, आठ थानों की पुलिस की रही मौजूदगी

शराबी समझकर ग्रामीणों ने नहीं दी सूचना : मिली जनकारी के अनुसार बक्सर-रोहतास स्टेट हाइवे के किनारे एक युवक का शव पड़ा हुआ था. उसके बाद भी किसी के द्वारा पुलिस को इस बात की जानकारी नहीं दी गई. ग्रामीणों को लग रहा था कि शराब का सेवन कर कोई पड़ा हुआ है. जब शव के पास आवारा कुत्ता मंडराना लगे तो राहगीरों ने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी. जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

हाथ पैर पर रस्सी से बांधने का निशान : मृत युवक की शिनाख्त दीपक महतो, पिता मंगल महतो के रूप में हुई है. वह विशम्भरपुर गांव का निवासी था. जिसके दोनों पैरों में सूजन दिखाई दे रहा था. साथ ही काले पड़े हुए थे. हाथ पैर पर रस्सी बांधने के निशान थे. जिसे देखकर प्रतीत हो रहा था कि युवक की हत्या कहीं और कर शव को ठिकाने लगाने की नीयत से इस इलाके में अपराधियो ने फेंक दिया है.

''दीपक जिस थाना क्षेत्र का रहने वाला था वहां के थानेदार से बात की गई है. उन्होंने बताया कि युवक अपने दो दोस्तों के साथ गुजरात में मजदूरी करता था. दो दिन पहले अपने दोनों दोस्त के साथ घर के लिए चला था. उसके दोनो दोस्त घर पर पहुंच गए हैं. यहां इसका शव बरामद हुआ है. मामले की जांच की जा रही है.''-निर्मल कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details