बिहार

bihar

ETV Bharat / state

विपक्ष के हमले पर मंत्री संतोष निराला का पलटवार, कहा- 'तेजस्वी को ज्ञान बढ़ाने की जरूरत'

​​​​​​​संतोष निराला ने पलटवार करते हुए कहा कि विपक्ष अपना ज्ञान वर्धन करें फिर उठाए सवाल. उन्होंने कहा कि आज विपक्ष को बोलने का कोई हक नहीं है.

By

Published : Dec 24, 2019, 9:55 PM IST

Santosh Nirala statement
राज्य परिवहन मंत्री

बक्सरः सूबे के मुखिया नीतीश कुमार अपनी महत्वाकांक्षी योजना जल जीवन हरियाली यात्रा को लेकर प्रदेश दौरे पर हैं. वहीं, विपक्ष की ओर से इस यात्रा को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं. जिसपर परिवहन मंत्री संतोष निराला ने पलटवार किया है.

'विपक्ष अपना ज्ञान वर्धन करें फिर उठाए सवाल'
संतोष निराला ने पलटवार करते हुए कहा कि विपक्ष पहले अपना ज्ञान वर्धन करें, फिर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि आज विपक्ष को बोलने का कोई हक नहीं है. उन्हें उस दिन बोलना चाहिए था, जब विधानसभा में नीतीश कुमार ने सभी पार्टी के नेताओं के साथ रायशुमारी की थी. उस दिन सभी पार्टी के नेताओं ने इसका समर्थन किया था. तो फिर आज विरोध क्यों?

देखें पूरी रिपोर्ट

पूरा विश्व करेगा सराहना
वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर उन्होंने कहा कि उन्हें ज्ञानवर्धन करने की जरूरत है. आने वाले समय में पूरा विश्व नीतीश कुमार के इस कार्य की सराहना करेगा. यह कार्य पर्यावरण बचाने के लिए जाना जाएगा. गौरतलब है कि जल संरक्षण और पर्यावरण को बचाए रखने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री लगातार जल जीवन हरियाली यात्रा पर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details