बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर: पुलिस ने मछली से भरे पिकअप लूटकांड का किया खुलासा, 7 अपराधी गिरफ्तार

पुलिस कप्तान उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि पुलिस ने मछली पिकअप लूटकांड का खुलासा कर लिया है. लूट में शामिल 7 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Oct 17, 2019, 6:21 PM IST

मछली पिकअप लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा

बक्सर:जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने पिकअप लूटकांड का खुलासा करते हुए सात अपराधियों को गिरफ्तार किया है. सभी अपराधियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिए है. जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत के लिए भेज दिया गया.

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
दरअसल, पूरा मामला जिले के राजपुर थाना क्षेत्र का है. जहां 9 सितम्बर को एक मछली से लदे पिकअप वैन को अपराधियों ने लूट लिया था और फरार हो गये थे. वहीं, पुलिस की ओर से कुछ दिनों से अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान ही इस लूटकांड के अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मछली पिकअप लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा

अपराधियों को पकड़ने में पुलिस हो रही सफल
मामले का खुलासा करते हुए पुलिस कप्तान उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि पुलिस ने मछली पिकअप लूटकांड का खुलासा कर लिया है. लूट में शामिल 7 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि इस लूट में इस्तेमाल किये गए स्कॉर्पियो, 5 मोबाइल और लूटा गया पिकअप को बरामद कर लिया गया है. बाकी अन्य 2 अपराधियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस कप्तान हुए सख्त
गौरतलब है कि जिले में बढ़ रहे अपराध को लेकर दुर्गा पूजा के दौरान ही पुलिस कप्तान उपेन्द्र नाथ वर्मा ने अपराधियों के खिलाफ मुहिम छेड़ने का संकेत दे दिया था. जिसके परिणाम आने भी शुरू हो गए हैं. एसपी खुद लगातार थानों में जाकर अपराधियों के ऊपर हो रही कार्रवाई की जानकारी ले रहे हैं, जिसके कारण अब सड़कों पर पुलिस की सरगर्मी दिखने लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details