बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर: लॉकडाउन का नहीं दिख रहा असर, बिना मास्क वालों से वसूला जा रहा फाइन

बक्सर में लॉकडाउन का असर तो नहीं दिख रहा. यहां कोरोना का असर जरूर देखने को मिल रहा है. सरकारी तंत्र पर कोरोना के हमले के बाद सड़क पर न के बराबर सुरक्षाकर्मी दिख रहे हैं.

By

Published : Jul 17, 2020, 12:57 PM IST

Yghh
Fghy

बक्सर: बिहार समेत बक्सर में भी कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. प्रशासनिक अधिकारियों और सुरक्षाकर्मियों के दरवाजे तक कोरोना के दस्तक के बाद सड़कों पर न के बराबर सुरक्षाकर्मी दिखाई दे रहे हैं. यही कारण है की लोग बिना रोकटोक के ही पूरा शहर का भ्रमण कर रहे है.

मास्क नहीं पहनने वाले पर कार्रवाई

जिलाधिकारी के गोपनीय शांखा और एसपी आवास पर कोरोना का दस्तक के बाद इस बार एसडीएम, प्रखंड विकास पदाधिकारी और अंचलाधिकारी ही जिला की सड़कों पर मास्क नहीं पहनने वालों पर कार्रवाई कर रहे हैं. शहर की सड़कों पर उतरे एसडीएम केके उपाध्याय ने कहा कि, बक्सर अनुमंडल में प्रत्येक दिन 7 से 8 लोग कोरोना संक्रमित हो रहे हैं, जो लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं उनपर कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही जिला को कोरोना संक्रमण से मुक्त करा लिया जाएगा.

लॉकडाउन में की जा रही चेकिंग

लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे लोग

गौरतलब है कि बक्सर में 10 जुलाई से ही लॉकडाउन लगा हुआ है. राज्य सरकार द्वारा पूरे प्रदेश में गुरुवार से संपूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है. इसके बाद भी कुछ लोग इस नियम का पालन नही कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details