बिहार

bihar

ETV Bharat / state

हत्याकांड में पुलिस की कार्यशैली से नाराज लोगों ने किया सड़क जाम, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग

बक्सर के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के उनवांस में तीन दिन पहले व्यवसायी के बेटे सुजीत गुप्ता की हत्या कर दी गई थी. घटना के अगले दिन सुबह उसका शव कंचन नदी के किनारे से बरामद किया गया था. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने गुरुवार को उनवांस में सड़क जाम किया.

By

Published : May 28, 2020, 1:33 PM IST

हत्या के विरोध में सड़क जाम
हत्या के विरोध में सड़क जाम

बक्सर: जिले में हत्या के उद्भेदन और संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी में हो रही देरी के कारण गुरुवार को इटाढ़ी में लोगों का आक्रोश देखने को मिला. इटाढ़ी में स्थानीय लोगों ने इटाढ़ी बक्सर मुख्यमार्ग को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने आगजनी कर स्थानीय पुलिस प्रशासन के खिलाफ खूब नारेबाजी की.

हत्या के विरोध में सड़क को किया जाम
मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी थाना क्षेत्र के उनवांस में तीन दिन पहले व्यवसायी के बेटे सुजीत गुप्ता की हत्या कर दी गई थी. घटना के अगले दिन सुबह उसका शव कंचन नदी के किनारे से बरामद किया गया था. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने गुरुवार को उनवांस में सड़क जाम किया. विरोध करने वालों का कहना था कि 3 दिन से ज्यादा का समय गुजर गया, लेकिन अभी तक पुलिस ने कुछ भी स्पष्ट नहीं किया. यह जाम करीब तीन-चार घंटे तक तक चला.

हत्या के विरोध में सड़क जाम

थानाधायक्ष ने जल्द कार्रवाई का दिया आश्वासन
वहीं, स्थिति की गंभीरता को देखते हुए इटाढ़ी थानाध्यक्ष आलोक कुमार खुद जाम स्थल पर पहुंचे और स्थानीय लोगों के मदद से जाम को हटवाया. थानाध्यक्ष ने लोगों को आश्वासन दिया कि दो दिनों के अंदर हत्या के कारणों का पता लगा लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. थानाधायक्ष के आश्वासन के बाद आक्रोशित लोगों ने जाम हटाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details