बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP नेता का बयान- एनडीए नीतीश के नेतृत्व में ही लड़ेगी विधानसभा चुनाव

संजीव चौरसिया ने कहा कि 2019 के बाद अब 2020 में भी जनता उन्हें सबक सिखाएगी. वहीं, उन्होंने एनडीए में चल रहे सियासी घमासान पर विराम लगाते हुए कहा कि एनडीए पूरी तरह से एकजुट है. एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगी.

By

Published : Sep 4, 2019, 3:23 PM IST

बीजेपी नेता संजीव चौरसिया

बक्सर: विधानसभा चुनाव की तैयारी की समीक्षा करने पहुंचे बीजेपी नेता सह बक्सर चुनाव प्रभारी संजीव चौरसिया ने विपक्ष पर हमला बोला है. संजीव चौरसिया ने कहा कि विपक्ष एनडीए गठबंधन के टूटने का कयास लगाना बंद करें. उन्होंने दावा किया कि 2020 में नीतीश कुमार के ही नेतृत्व में एनडीए चुनाव लड़ेगी.

विपक्ष पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि विपक्ष धरती में सिर गाड़कर आसमान देखने का प्रयास कर रहा है. इसलिये उन्हें विकास दिखाई नहीं दे रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि यह है कि देश में आर्थिक मंदी होने के बाद भी बिहार तेजी से विकास के रास्ते पर अग्रसरित है. लेकिन विपक्ष नकारात्मक राजनीति कर पोस्टर वॉर और ट्वीटर के माध्यम से अफवाह फैलाने में लगा है.

विधानसभा चुनाव की तैयारी की समीक्षा करने पहुंचे बीजेपी नेता संजीव चौरसिया

2020 में नीतीश कुमार के ही नेतृत्व में एनडीए लड़ेगी चुनाव
संजीव चौरसिया ने कहा कि 2019 के बाद अब 2020 में भी जनता उन्हें सबक सिखाएगी. वहीं, उन्होंने एनडीए में चल रहे सियासी घमासान पर विराम लगाते हुए कहा कि एनडीए पूरी तरह से एकजुट है. एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगी. इसमें किसी को कोई कयास लगाने की जरूरत नहीं है.

बयान देते बीजेपी नेता संजीव चौरसिया

जेडीयू और आरजेडी के बीच पोस्टर वॉर
बता दें कि जेडीयू ने हाल ही में नीतीश कुमार का स्लोगन पोस्टर जारी किया है. जिसमें लिखा है कि,'क्यूं करें विचार, ठीके तो हैं नीतीश कुमार'. इसके जवाब में आरजेडी ने भी नया पोस्टर जारी किया. जिसमें लिखा है कि,'क्यों ना करें विचार, बिहार जो है बीमार'. आरजेडी ने बिहार में बढ़ते अपराध, चमकी बुखार, सूखा और बाढ़ समेत तमाम मुद्दों को लेकर नीतीश कुमार पर प्रहार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details