बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर में युवक के जबड़े में गोली मारकर अपराधी फरार

बक्सर में एक महीने के अंदर गोलीबारी की कुल 22 वारदातें हो चुकी हैं, जिनमें से 12 लोगों से ज्यादा की मौत हो चुकी है. अब एक बार अपराधियों ने एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है.

By

Published : Feb 6, 2019, 3:16 AM IST

Updated : Feb 6, 2019, 7:37 AM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

बक्सर: जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी. बताया जा रहा है गोली व्यक्ति के जबड़े में मारी गई थी. इसके बाद आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल भर्ती कराया गया, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उसे बनारस रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार अपराधियों ने मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पांडेय पट्टी में इस वारदात को अंजाम दिया. यहां 45 वर्षीय संजय चौधरी के जबड़े में गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर लोग जब तक घर से बाहर निकले अपराधी घटना का अंजाम देकर फरार हो चुके थे. घटना को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि संजय चौधरी पान खाने के लिए घर से बाहर निकले थे. इसी दौरान अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. उसने बताया कि सुरेंद्र चौधरी की किसी से रंजिश भी नहीं थी.

घटनास्थल पर जमा भीड़

वहीं, डॉक्टर के मुताबिक घायल व्यक्ति का इलाज चल रहा है. एक्सरे कराने के बाद साफ होगा कि गोली जबड़े में ही फंसी है या निकल गई है. बता दें कि बक्सर में एक महीने के अंदर गोलीबारी की कुल 22 वारदातें हो चुकी हैं. इनमें से 12 लोगों से ज्यादा की मौत हो चुकी है और अपराधी पुलिस की पकड़ से दूर हैं.

Last Updated : Feb 6, 2019, 7:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details