बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमीन विवाद को लेकर चली लाठियां, महिला समेत 4 लोग जख्मी

औधोगिक थाना क्षेत्र में मंगलवार को जमीन संबंधी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. इसमें एक पक्ष से महिला सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सदर अस्पताल में घायलों का इलाज कराया.

By

Published : Feb 26, 2019, 8:27 PM IST

पीड़ित

बक्सरः औधोगिक थाना क्षेत्र में मंगलवार को जमीन संबंधी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. इसमें एक पक्ष से महिला सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सदर अस्पताल में घायलों का इलाज कराया. मामले में पीड़ित पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों के खिलाफ लिखित तहरीर दी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

जख्मी झगरू यादव ने बताया कि चुरामन पुर के मुखिया धनजी पांडेय अपने 50 गुर्गों के साथ रायफल और लाठी डंडे लेकर हम लोगों की जमीन पर कब्जा करने पहुंच गये, जब हम लोगों ने इसका विरोध किया तो उन्होंने हमें घर से निकालकर लाठी-डंडों से पीटने लगे. जिसमें 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला समेत चार लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए.

मामले की जानकारी देता पीड़ित

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

वहीं सदर अस्पताल में पहुंचे औधोगिक थाना के एसआई ने बताया कि दोनों पक्षों में पिछले कई दिनों से भूमि विवाद चल रहा था. झगरू यादव एवं धनजी पांडेय के परिवार के बीच पहले भी कई बार मारपीट की घटना हो चुकी है. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details