बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर: 2 चर्चित हत्याकांडों के कई अपराधी अब भी फरार, 27 दिन बाद भी मिल रहा सिर्फ आश्वासन

दोनों चर्चित हत्याकांड को लेकर बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय और कई बड़े अधिकारियों ने अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया था. लेकिन अबतक इस मामले में सिर्फ दो गिरफ्तारी हुई है.

By

Published : Sep 3, 2019, 7:59 PM IST

पुलिस

बक्सर: जिले के 2 चर्चित हत्याकांडों के कई अभियुक्त पुलिस की पकड़ से अभी भी दूर हैं. पुलिस की माने तो अबतक 2 लोगों की गिरफ्तारी हुई है.डीजीपी से लेकर कई पुलिस पदाधिकारी ने घटना के बाद पीड़ित परिवार से मिलकर जल्द ही अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी का भरोसा दिया था.

कई अपराधी अभी भी फरार

कई अपराधी फरार
बक्सर जिला के डूमराव में अगस्त में हुए रिटायर्ड सेना के जवान गजेंद्र तिवारी के पुत्र आशीष तिवारी के अपहरण और हत्या के अपराधी अभी भी फरार हैं. वहीं, बक्सर व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता चितरंजन सिंह की हत्या में शामिल अपराधी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. दोनों चर्चित हत्याकांड को लेकर बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय और कई बड़े अधिकारियों ने अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया था. घटना के 27 दिन बीत जाने के बाद भी सिर्फ 2 अपराधी हीं पुलिस के पकड़ में आए हैं.
अन्य अपराधी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं.

बक्सर पुलिस

पुलिस दे रही आश्वासन
इस मामले को लेकर बक्सर पुलिस कप्तान ने बताया कि दोनों हत्याकांड में शामिल कुछ अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अन्य अपराधियों की जांच में जुटी हुई है. जल्द हीं सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इन घटनाओं को लेकर बिहार के डीजीपी ने सभी पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर सभी को सख्त निर्देश दिए, ताकि जिले में शांति बनी रहे.

गौरतलब है कि पूरे बिहार की बिगड़ती व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए बिहार के डीजीपी से लेकर सिपाही तक पूरे जोश के साथ लगे हुए हैं. उसके बाद भी अपराधियों का हौशला कम होने का नाम नहीं ले रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details