बिहार

bihar

Aurangabad News: ट्रक ने स्कॉर्पियो को मारी टक्कर, 1 की मौत 6 जख्मी, बारात से लौट रहे थे सभी

By

Published : May 29, 2021, 7:58 PM IST

औरंगाबाद के जसोईया मोड़ के पास ट्रक ने बारातियों से भरी स्कॉर्पियो में टक्कर मार दी. जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. 6 घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है.

सड़क हादसे में एक युवक की मौत
सड़क हादसे में एक युवक की मौत

औरंगाबाद : नगर थाना क्षेत्र जसोईया मोड़ पर बारात से लौट रहे एक स्कॉर्पियो में ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी. जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि 6 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: नाली सफाई को लेकर विवाद में जमकर मारपीट, आधा दर्जन घायल

मृतक मोहम्मद अरबाज खान गया जिले के डुमरिया थाना क्षेत्र के कबीसा गांव का रहने वाला था. इस घटना में बाराती गाड़ी में सवार जितेंद्र पासवान, उमेश पासवान, वृहस्पति पासवान समेत 6 लोग घायल हुए हैं. जिन्हें स्थानीय लोगों ने आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया. जहां सभी की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें- औरंगाबाद में गुमशुदा शख्स का शव कब्र से बरामद, 4 आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक गया जिले के डुमरिया थाना क्षेत्र के कबीसा गांव से बिक्रमगंज के समीप एक गांव में बारात गई थी. गाड़ी जसोईया मोड़ से समीप पहुंची तो तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसमें एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. नगर थाना की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details