बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: आग लगने के दौरान दम घुटने से एक ही परिवार के 2 लोगों की मौत

सूचना मिलते ही दाउदनगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार महतो पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है.

By

Published : Apr 20, 2020, 10:12 AM IST

एक ही परिवार के दो लोगों की मौत
एक ही परिवार के दो लोगों की मौत

औरंगाबाद: जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के शमशेर नगर गांव में आगजनी में दम घुटने से एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई. स्थानीय सूचना पर आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा.

गौरतलब है कि घर में आग लगने के बाद बगल के कमरे में स्व. विष्णु देव चौधरी की 42 वर्षीय पत्नी राधा कुंअर अपने 14 वर्षीय बेटे नीरज कुमार के साथ सोई हुई थी. खिड़की दरवाजा सब बंद था. जिससे कमरे में धुआं भरने की वजह से दम घुटने के कारण मौके पर ही मां बेटे की मौत हो गई.

औरंगाबाद सदर अस्पताल

दमकल की मदद से आग पर काबू
परिजनों को घटना का पता तब चला जब मृत महिला की बहु (बड़े बेटे धीरज कुमार की पत्नी) अपने सास को जगाने के लिये आई. इसके बाद उसने देखा कि घर में आग लगने की वजह से पूरे घर में धुआं भरा हुआ है. घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया.

छानबीन में जुटी पुलिस
वहीं, सूचना मिलते ही दाउदनगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार महतो पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details