बिहार

bihar

By

Published : Jun 8, 2019, 8:47 AM IST

ETV Bharat / state

औरंगाबाद में नक्सलियों का तांडव, ईंट-भट्ठे पर खड़े ट्रैक्टर को फूंका

पीड़ित मजदूर ने बताया कि रात में कुछ लोग आए और मजदूरों की पिटाई करने लगे. उसके बाद धमकी देते हुए ईंट भट्ठे के एक ट्रैक्टर में आग लगा दी.

नक्सलियों द्वारा जलाए गये ट्रैक्टर

औरंगाबाद: जिले में एक बार फिर नक्सलियों ने तांडव मचाया है. रफीगंज थाना इलाके में नक्सलियों ने एक ईंट भट्ठे को निशाना बनाया और वहां खड़े एक ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया. वहीं, भट्ठे पर सो रहे मजदूरों के साथ मारपीट भी की. फिलहाल पुलिस नक्सलियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

पूरी घटना रफीगंज थाना इलाके के पचार गांव की है. पीड़ित मजदूर ने बताया कि रात में कुछ लोग आए और मजदूरों की पिटाई करने लगे. उसके बाद धमकी देते हुए ईंट भट्ठे के एक ट्रैक्टर में आग लगा दी. उसने बताया कि नक्सलियों ने जाते-जाते काम बंद करने की धमकी भी दी, अन्यथा अंजाम भुगतने की बात कही. नक्सलियों की इस करतूत से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

इसके पहले मदनपुर थाना क्षेत्र के चरैया गांव में नक्सलियों ने जेसीबी को फूंका था

कैमरे के पीछे पुलिस का बयान

वहीं, रफीगंज थानाध्यक्ष ने कैमरे के पीछे बताया कि इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. इस घटना को पुलिस दोनों एंगल से देख रही है, कि कहीं यह आपराधिक वारदात है या वाकई नक्सलियों की करतूत है. थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

रफीगंज थाना, जिला औरंगाबाद

इसके पहले नक्सलियों ने जेसीबी फूंकी थी

इसके पहले मदनपुर थाना क्षेत्र के चरैया गांव में नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगी दो जेसीबी मशीन को आग के हवाले कर दिया था और मजदूरों के साथ मारपीट भी की थी. लगभग 20 की संख्या में हथियारबंद नक्सलियों का जत्था कार्यस्थल पर पहुंचा था और कर्मियों के साथ मारपीट करने लगा. बाद में उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया. उसके बाद पेट्रोल छिड़ककर दो जेसीबी मशीन को फूंक दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details