बिहार

bihar

By

Published : May 1, 2020, 5:25 PM IST

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: आइसोलेशन वार्ड में सुविधाओं की घोर कमी, नाराज ग्रामीणों ने DM से की शिकायत

ग्रामीण गणेश कुमार ने बताया कि फेसर बसडीहा पंचायत में बनाए गए आइसोलेशन केंद्र में कोई व्यवस्था नहीं है. उन्होंने बताया कि उनके जो परिचित केंद्र में रह रहे हैं उन्हें घर से खाना पहुंचाया जाता है.

आइसोलेशन वार्ड में सुविधाओं की क
आइसोलेशन वार्ड में सुविधाओं की क

औरंगाबाद:जिले के लगभग सभी पंचायतों में डीएम के आदेश पर आइसोलेशन वार्ड बनाये गए हैं. ऐसे में ग्रामीणों ने जिले के फेसर बसडीहा विद्यालय में बनाये गए आइसोलेशन वार्ड में सुविधा नहीं होने का आरोप लगाया है. ग्रामीणों ने मुखिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि आइसोलेशन केंद्र में न तो खाने की व्यवस्था है और न ही अन्य सुविधाएं हैं.

आइसोलेशन वार्ड में सुविधाओं की कमी से नाराज ग्रामीण

आइसोलेशन केंद्र में सुविधाओं की कमी
बता दें कि जिले में डीएम ने पंचायतों में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में बिजली, पानी और खाने की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए थे. लेकिन सदर प्रखंड के फेसर बसडीहा पंचायत में बने आइसोलेशन केंद्र में सुविधाएं उपलब्ध नहीं कराने का आरोप लगाया. ग्रामीण गणेश कुमार ने बताया कि फेसर बसडीहा पंचायत में बनाए गए आइसोलेशन केंद्र में कोई व्यवस्था नहीं है. उन्होंने बताया कि उनके जो परिचित केंद्र में रह रहे हैं उन्हें घर से खाना पहुंचाया जाता है. ऐसे में अगर वह संक्रमित हो गए तो उनके घर वालों के भी संक्रमित होने का खतरा बढ़ सकता है.

डीएम से लगाई गुहार
ग्रामीणों ने बताया कि मुखिया राकेश कुमार से इस संबंध में मांग की गई तो भी उन्होंने व्यवस्था नहीं कराई. इसके बाद उन्होंने डीएम से मांग की है कि सेंटर की जांच करके जरूरी चीजें मुहैया कराई जाए. वहीं, मुखिया की ओर से सुविधाएं उपलब्ध नहीं कराने पर आइसोलेशन केंद्र में रह रहे लोगों के परिजन आक्रोशित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details