बिहार

bihar

औरंगाबाद में मिले 86 कोरोना पॉजिटिव मरीज, प्रवासी मजदूर पर जिला प्रशासन की नजर

By

Published : Jun 9, 2020, 12:05 PM IST

जिलाधिकारी सौरव जोरवाल ने बताया कि जिले के लिए अच्छी खबर है. जिले में अब तक 53 मरीज ठीक हो चुके हैं. कुल 33 एक्टिव केस हैं. जिले में संक्रमितों की संख्या 86 पहुंच गई है. उन्होंने कहा कि 16 मरीज का फिर से सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया है.

aurangabad
aurangabad

औरंगाबादः जिले में प्रवासी मजदूरों के लौटने के बाद कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. जिले में 86 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसमें से 16 मरीजों को फिर से जांच के लिए भेजा गया है. इन मरीजों में से 53 मरीज ठीक हो चुके हैं और अभी केवल 33 एक्टिव केस हैं.

कोरोना मरीजों की संख्या में हो रही बढ़ोतरी
गौरतलब है कि जिले में कोविड-19 के मरीजों के बढ़ने की असली वजह प्रवासी मजदूरों का आना है. लेकिन जिस तेजी से जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ी है. उसी तेजी से लोग स्वस्थ होकर घर भी जा रहे हैं. जिले के आंकड़े पर गौर करें तो कोरोना मरीजों की संख्या 86 है. जिसमें से जिले 33 लोग कोविड-19 वायरस से मुक्ति पा चुके हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट
86 नए मरीजजिलाधिकारी सौरभ जोरवाल ने बताया कि जिले के लिए अच्छी खबर है. जिले में अब तक 53 मरीज ठीक हो चुके हैं. कुल 33 एक्टिव केस हैं. जिले में संक्रमितों की संख्या 86 पहुंच गई है. उन्होंने कहा कि 16 मरीज का फिर से सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया है.

33 एक्टिव केस
वहीं, उन्होंने कहा कि प्रवासी मजदूरों के आगमन के कारण कोविड-19 मरीजों की संख्या में अचानक बढ़ोतरी हुई है. जिला प्रशासन काफी सतर्क है और जो भी प्रवासी मजदूर आ रहे हैं उनका स्कैनिंग जांच किया जा रहा हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details