बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नबीनगर NPGC प्लांट से कंप्यूटर ऑपरेटर गायब, मैनेजमेंट पर लापरवाही का आरोप

एनपीजीसी प्लांट में काम करनेवाले कंप्यूटर ऑपरेटर मनोज ठाकुर गायब हैं. वे कंपनी के अंदर से ही गायब हो गए है. उनकी बाइक, गेटपास और बैग कंपनी के अंदर ही रखा है. जबकि इस बारे में कंपनी कोई एक्शन नहीं ले रही है. परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाया हौै.

By

Published : Feb 7, 2021, 8:57 PM IST

कंपनी से गायब हुआ मनोज
कंपनी से गायब हुआ मनोज

औरंगाबादः नबीनगर में स्थित एनटीपीसी के उपक्रम एनपीजीसी प्लांट में शनिवार की दोपहर से काम पर गए कंप्यूटर ऑपरेटर मनोज ठाकुर गायब हैं. परिजनों ने आरोप लगाया है कि परिवारवालों को गायब होने की सूचना शाम 7 बजे दी गई. जबकि कंपनी ने 12 बजे रात को ही थाना को सूचित कर दिया था. मनोज की बाइक, गेटपास और बैग कंपनी के अंदर ही है.

एनपीजीसी प्लांट के पास परिजन

नबीनगर स्थित NPGC प्लांट में बीएचईएल के पेटी कॉन्ट्रेक्टर पावर टॉनिक नाम की कंपनी में स्टोर सेक्शन में कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करने वाले मनोज कुमार ठाकुर का कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है. वह शनिवार दोपहर से ही गायब हैं. गायब मनोज ठाकुर के चाचा लालदेव ठाकुर ने कम्पनी पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

मनोज की बरामदगी के लिए पहुंचे परिजन

झारखंड के हैं रहनेवाले
नबीनगर बाजार के रहने वाला मनोज मूल रूप से झारखंड के पलामू जिले के जपला थाने के शेखवाडीह ग्राम के रहने वाले हैं. मनोज के चाचा ने बताया कि प्लांट के अंदर से गायब हुए उनके भतीजे को खोजने में एनपीजीसी प्रबंधन भी मदद नहीं कर रही है. उसकी बाइक और बैग कंपनी के अंदर ही है. मनोज के गायब होने के बाद इंटक के प्रदेश महामंत्री और स्थानीय सचिव भोला यादव ने प्रबंधन से मनोज ठाकुर को जल्द से जल्द बरामद करने की मांग की है.

देखें रिपोर्ट

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर: बंधन बैंक लूटकांड का मुख्य सरगना समस्तीपुर से गिरफ्तार

कंपनी के अंदर है सामान
भोला यादव ने बताया कि किसी भी कर्मचारी का कंपनी के अंदर से गायब होना दुर्भाग्यपूर्ण है. कंपनी के अंदर की सारी जिम्मेवारी कंपनी प्रबंधन की है. जब मनोज का गेट पास, चश्मा, बैग और बाइक बीएचईएल के गेस्ट हाउस में है तो आखिर वो कहां गए.

'इस मामले में नरारी थाने में केस दर्ज कराई गई है. यूनियन अपनी तरफ से भी खोजने का प्रयास कर रहा है.'-वरुण कुमार सिंह, इंटक अध्यक्ष


'BHEL कंपनी का मामला है. जिससे एनपीजीसी को लेना देना नहीं है. हालांकि यह अलग बात है कि वो हमारे कैंपस में काम कर रहे हैं.'-आभा त्रिपाठी, जनसंपर्क पदाधिकारी, एनपीजीसी

ABOUT THE AUTHOR

...view details