बिहार

bihar

औरंगाबाद: पुलिसकर्मियों के बीच बांटा गया बिस्कुट, केक और पानी की बोतल

By

Published : Apr 2, 2020, 9:24 PM IST

आर्यन महाजन नाट्य परिषद के सदस्यों ने शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर कड़ी धूप में लॉकडाउन को प्रभावी बनाने के लिए ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों के बीच पानी और बिस्कुट का वितरण किया. इसके अलावे उन लोगों ने 70 गरीब बेसहारा लोगों को भोजन भी करवाया.

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबाद:जिले में लॉकडाउन को प्रभावी बनाने के लिए शहर के चौक-चौराहों पर पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं. आर्यन महाजन नाट्य परिषद के सदस्यों ने इन्ही पुलिसकर्मियों के बीच चिप्स, बिस्कुट, कुरकुरे, केक और पानी की बोतल बांटे.

बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण से जहां विश्व के कई देश ग्रसित है. वहीं, भारत में भी वायरस के संक्रमण ने अपना पांव पसारना शुरू कर दिया है. इस वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए 23 मार्च से लॉक डाउन की घोषणा कर दी गई है. इस घोषणा के बाद कई स्वयं सेवी संस्थाओं ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम और गरीब लोगों की मदद के लिए अपने-अपने स्तर से कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे हैं.

ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों के बीच बांटा केक, बिस्कुट और पानी

'लोगों की सेवा की जाएगी'
जिले के आर्यन महाजन नाट्य परिषद संस्था के अध्यक्ष अजित चंद्रा ने बताया कि लॉकडाउन के कारण लोगों की समस्या को देखते हुए संस्था ने निर्णय लिया है कि हरेक दिन खाद्यान्न और बिस्कुट बांटकर लोगों की सेवा की जाएगी. साथ ही उन्होंने बताया कि इस लॉकडाउन के कारण बेसहारा 70 लोगों को भोजन कराया गया था. यह प्रक्रिया लगातार चलती रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details