बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खुलासा: बिहार में किया मर्डर, महाराष्ट्र में बन बैठा रॉ एजेंट

पुणे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद इसकी सूचना औरंगाबाद पुलिस को दी. जिसके बाद औरंगाबाद पुलिस ने उसे लेकर रिमांड पर रखा है और पूछताछ कर रही है.

By

Published : Jan 18, 2020, 10:20 AM IST

aurangabad
फर्जी रॉ एजेंट बनकर रह रहा था आरोपी

औरंगाबाद: जिले के रफीगंज ईंट भट्ठा कारोबारी समता यादव की हत्या का आरोपी फर्जी रॉ एजेंट बनकर पूणे की पुलिस चौकी में रह रहा था. जिसे पूणे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार करने के बाद औरंगाबाद जिले की पुलिस को आरोपी के बारे में जानकारी दी गई. जिसको औरंगाबाद पुलिस रिमांड पर रखकर पूछताछ कर रही है.

पूणे पुलिस ने किया गिरफ्तार
बता दें कि रफीगंज थाना क्षेत्र के समता यादव की हत्या करने वाला आरोपी महाराष्ट्र के पूणे चौकी में रॉ एजेंट बनकर रहा था. जिसे संदिग्ध देखने के बाद पूणे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी सोनू तिवारी राजधानी के पाली थाना क्षेत्र के मीना कुरहा गांव का रहने वाला है. बता दें कि यह आरोपी ईंट भट्ठा व्यवसायी समता यादव की हत्या का आरोपी है.

देखें रिपोर्ट

पुलिस कर रही पूछताछ
सदर एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि पूणे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद इसकी सूचना औरंगाबाद पुलिस को दी. जिसके बाद औरंगाबाद पुलिस ने उसे लेकर रिमांड पर रखा है और पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि यह समता यादव की हत्या में शामिल आरोपी है, जो कि हत्या के बाद भागकर महाराष्ट्र के पूणे में रह रहा था. आरोपी अपने आप को कभी सीएम का आदमी, तो कभी भारतीय खुफिया एजेंसी का आदमी बता रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details