बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: गंगा में स्नान के दौरान डूब रहे 10 में से 9 युवक को बचाया गया, 1 लापता

जिले के डोरीगंज घाट, सारण के पास गंगा में नहाने के दौरान 10 युवक डूबने लगे. इनमें से एक युवक का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

By

Published : Aug 23, 2020, 10:04 PM IST

Updated : Aug 24, 2020, 4:55 AM IST

bhojpur
bhojpur

भोजपुर(कोईलवर): जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के राजापुर में उस समय हाहाकार मच गया, जब गांव के चार युवकों के गंगा में स्नान के दौरान डूबने की खबर आई. कोईलवर थाना क्षेत्र के राजापुर के कुछ युवा सुबह-सुबह दौड़ने और व्यायाम करने आरा-छपरा फोरलेन पर जाते थे. नहाने के दौरान गंगा की तेज धार में युवक डूबने लगे.

जानकारी के अनुसार दस युवक डोरीगंज घाट, सारण के पास गंगा में नहाने गए. गंगा की तेज धार में फंस कर एक युवक डूबने लगा. अपने भाई को डूबता देख बांकी युवा उसे बचाने के लिए आगे बढ़े और स्वयं सभी गंगा की तेज धार में फंस गए. इस दौरान छह युवक सही सलामत किसी तरह बाहर निकल गए.

देखें रिपोर्ट

लापता युवक की तलाश जारी
वहीं तीन युवक रोहित, अभिषेक और सचिन को बहुत मुश्किल से स्थानीय तैराकों ने जान पर खेल कर बचाया. जिनका इलाज कोईलवर पीएचसी में चल रहा है. लेकिन राजापुर निवासी उपेंद्र सिंह के पुत्र 19 वर्षीय युवक गोलू सिंह का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. लापता युवक की खोजबीन जारी है. वहीं गंगा की तेज धार और उफान में युवक की तलाश में कठिनाईयां आ रही है.

Last Updated : Aug 24, 2020, 4:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details