बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग में 21 वर्षीय छात्रा घायल, चौकीदार के बयान पर FIR दर्ज

भोजपुर के शालीग्राम सिंह टोला गांव में बर्थडे पार्टी में गोली लगने से छात्रा घायल हो गयी. घायल छात्रा के पैर और जांघ में लगी है. चौकीदार के बयान पर दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुआ है.

By

Published : Mar 7, 2021, 2:03 AM IST

छात्रा घायल
छात्रा घायल

भोजपुर: बड़हरा प्रखंड के अंतर्गत शालीग्राम सिंह टोला गांव में बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग के दौरान छात्रा जख्मी हो गयी. बखोरापुर के चौकीदार तेजन राम के बयान पर बड़हरा थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज किया गया है. जिसमें शालीग्राम सिंह टोला गांव निवासी मुरलीधर राय के पुत्र घनश्याम राय और नंदजी राय के पुत्र दीपक राय को आरोपी बनाया है.

पढ़ें:सीतामढ़ी के बैरगनिया में दिनदहाड़े फायरिंग, अपराधियों ने होटल में घुसकर मारी गोली

छात्रा के पैर में लगी 2 गोली
बताया जाता है कि धनजी यादव की 21 वर्षीय पुत्री उमा भारती पिछले गुरुवार रात एक बर्थडे पार्टी में शामिल होने गयी थी. जहां डीजे पर डांस हो रहा था. इस दौरान हर्ष फायरिंग में गोली लगने से बीए पार्ट वन की छात्रा गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी. छात्रा के पैर में दो गोली लगी थी. एक गोली पैर में और दुसरा गोली जांघ में लगी थी.

घायल छात्रा पटना रेफर
घटना के बाद लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गया था. आनन-फानन में जख्मी छात्रा को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां गंभीर स्थिति देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details