बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: जर्जर सड़क से लोगों को हो रही परेशानी, नेताओं के प्रति लोगों में गुस्सा

जिले के अगियांव प्रखंड में 17 किलोमीटर लंबी बागा-अगियांव सड़क जर्जर हो गई है. जिससे इस रोड से आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानी होती है. लेकिन विभाग और नेता कोई भी इस सड़क की सुध नहीं लेता है, जिससे स्थनीय लोगों में गुस्सा है.

By

Published : Jun 12, 2020, 6:56 AM IST

People are having problems with a shabby road in bhojpur
जर्जर सड़क के कारण लोगों को हो रही परेशानी

भोजपुर:नीतीश सरकार गांवों में विकास का दावा करती है, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां कर रही है. जिले के अगियांव प्रखंड में 17 किलोमीटर लंबी बागा-अगियांव रोड जर्जर हो गई है. लेकिन इस ओर नेता और विभाग किसी की भी नजर नहीं जाती है. जिससे इस रोड से आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानी होती है.

बताया जाता है कि ये सड़क तीन थाना क्षेत्रों को आपस में जोड़ती है. साथ ही 5 पंचायतों के दर्जनों गांवों के ग्रामीणों को प्रखंड मुख्यालय तक पहुंचने का एकमात्र रोड है. इसके बावजूद ये सड़क कई सालों से जर्जर है और सड़क पर जलजमाव के कारण अक्सर लोग दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं. फिर भी किसी को कोई सुध नहीं है.

सड़क पर जल जमाव के कारण लोगों को होती है परेशानी

जर्जर सड़क के कारण छठ भी नहीं मना पाते लोग
स्थानीय लोगों ने बताया कि कई साल पहले इस सड़क को बनाया गया था. लेकिन वाहनों के आवागमन के कारण यह पूरी तरह से बर्बाद हो गई है और जगह-जगह गड्ढे बन गए हैं. वहीं, पानी निकासी के लिए कोई रास्ता नहीं होने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. यहां तक की कई बार गांव के लोग आस्था का महापर्व छठ भी नहीं मना पाते हैं.

जर्जर सड़क से स्थानीय लोग परेशान

'चुनाव जीतने के बाद गायब हो जाते हैं नेता'
इसके साथ ही लोगों ने बताया कि बरसात के समय में लोगों की परेशानियां काफी बढ़ जाती है. कई दिनों तक आवागमन बंद हो जाता है. वहीं, स्थानीय नेताओं के प्रति गुस्सा करते हुए लोगों ने बताया कि चुनाव के समय ये नेता सब तरह-तरह के वादे करके वोट ले जाते हैं, लेकिन चुनाव जीतने के बाद गायब हो जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details