बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: करंट की चपेट में आने से पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत, इलाके में पसरा मातम

हृदय विदारक घटना की खबर मिलते ही स्थानीय प्रशासन घटना स्थल पर पहुंचा. प्रशासन ने पीड़ित परिवार को सरकार की ओर से मिलने वाली सहायता राशि उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया.

By

Published : May 4, 2020, 3:42 PM IST

मौत
मौत

भोजपुर:चरपोखरी थाना क्षेत्र के इटौर गांव में सोमवार की सुबह में बिजली तार की चपेट में आ जाने से पुत्र के साथ पिता की भी दर्दनाक मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार पुत्र खेत में सब्जी तोड़ने गया था. उसी दौरान 11000 वोल्ट की तार गिरी थी. जिसकी वजह से बेटे को करंट लग गया. इसे देख पिता भी उसे बचाने चले गए और वो भी करंट की चपेट में आ गए. जिससे दोनों की मौत हो गई.

करंट लगने से पिता-पुत्र की मौत
जानकारी के अनुसार पिता और पुत्र की मौत करंट लगने की वजह से हो गई. मामला भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के इटौर गांव की है. सूत्रों की मानें तो पिता और पुत्र दोनों सुबह में अपने सब्जी के खेत में सब्जी तोड़ने जा रहे थे. तभी 11000 बोल्ट जिसमें विद्युत प्रवाहित था वह टूट कर खेत में गिरा हुआ था. उसकी चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई. बेटे को बचाने की कोशिश में पिता भी करंट की चपेट में आ गए और दोनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है.

करंट लगने से पिता-पुत्र की मौत

गांव में पसरा मातम
मृतक का नाम शत्रुघ्न राय और पुत्र का नाम रविशंकर राय है. घटना को लेकर गांव में अफरातफरी मच गई. वहीं उनके परिजनों में कोहराम मच गया. हृदय विदारक घटना की खबर मिलते ही स्थानीय प्रशासन घटना स्थल पर पहुंचा. प्रशासन ने सरकार की ओर से मिलने वाली सहायता राशि उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया.

इस घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. मौके पर पुलिस पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details