बिहार

bihar

भोजपुर: क्रिकेट टूर्नामेंट के रोमांचक मैच में कोइलवर ने आरा को हराया

By

Published : Sep 20, 2019, 11:26 AM IST

फजल खुर्शीद मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के मुकाबले में यूथ क्लब कोईलवर ने एलआरकेसीसी आरा को 4 विकेट से हराकर अगले राउंड में जगह बनाई.

फजल खुर्शीद मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट

भोजपुर: कोईलवर उच्च विद्यालय के खेल मैदान पर खेले जा रहे फजल खुर्शीद मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के मुकाबले में यूथ क्लब कोईलवर ने एलआरकेसीसी आरा को 4 विकेट से हराकर अगले राउंड में जगह बनाई.

फजल खुर्शीद मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट

आरा टीम ने दिया मात्र 111 रनों का लक्ष्य
क्रिकेट मैच में एलआरकेसीसी आरा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. बल्लेबाजी करते हुए आरा की टीम में प्रकाश 26, परमजीत 15, आकाश 13, और विवेक 10 के बाद कोई भी बल्लेबाज विपक्षी गेंदबाजी के सामने संघर्ष करता नजर नहीं आया और 17 ओवर में पूरी टीम मात्र 111 रनों पर चलती बनी. यूथ क्लब कोईलवर की ओर से आकाश ने सर्वाधक 4 विकेट लिया.

क्रिकेट टूर्नामेंट

आरा के गेंदबाजों की एक नहीं चली
111 रनों का पीछा करने उतरी यूथ क्लब की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही. सलामी बल्लेबाज अविनाश को आरा की टीम ने दूसरे ही ओवर में ही चलता कर दिया. बल्लेबाज समरजीत को शाहबाज ने 2 रन के निजी स्कोर पर बोल्ड कर दिया तो वहीं हरफनमौला खिलाड़ी माही को गेंदबाज अंकित ने रन आउट कर मैच पर अच्छी पकड़ बना ली. फिर यूथ क्लब कोईलवर की पारी को संभाला कप्तान सागर और आकाश की सूझबूझ भरी बल्लेबाजी ने जिनके आगे आरा के गेंदबाजों की एक नहीं चली.

खिलाड़ी, विजेता टीम

आकाश को मिला 'मैन ऑफ द मैच'
आकाश 35 और सागर 30 रन बनाकर दोनों बल्लेबाजोंने टीम के जीत की नींव रखी. पारी का अंत ऑलराउंडर आमिर ने लगातार दो चौके लगाकर टीम को जीत दिलाकर की. इसके साथ ही कोईलवर की टीम ने तीन ओवर शेष रहते 112 रन बना मैच को 4 विकेट से जीत लिया. शानदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी के लिए आकाश को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details