बिहार

bihar

By

Published : Jan 13, 2020, 4:31 AM IST

ETV Bharat / state

फाइनेंस कंपनी देगी बेरोजगार युवकों को प्रशिक्षण, जॉब के लिए बनाया जाएगा काबिल

बैठक के दौरान अश्विनी सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि युवाओं में इस समय बेरोजगारी बहुत जटिल समस्या है. उन्होंने कहा कि इसलिए उदवंतनगर प्रखंड सहित अन्य गांवों के बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्रदान करने हेतु पहल करना जरूरी है.

फाइनेंस कंपनी
फाइनेंस कंपनी

भोजपुर: जिले के उदवंतनगर में रोजगार को लेकर यूथ क्लब के सदस्यों ने बैठक की. जिसमें बेरोजगारों को नौकरी के लिए प्रशिक्षित करने की बात कही गई. इसकी अध्यक्षता इंडिया बुल्स फाइनेंस कम्पनी के बिहार हेड अश्वनी सिंह उर्फ मंटू सिंह ने की.

बैठक के दौरान अश्विनी सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि युवाओं में इस समय बेरोजगारी बहुत जटिल समस्या है. उन्होंने कहा कि इसलिए उदवंतनगर प्रखंड सहित अन्य गांवों के बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्रदान करने हेतु पहल करना जरूरी है. अश्विनी सिंह ने कहा कि सभी को सरकारी जॉब मिले ये पॉसिबल नहीं है. लेकिन, बेरोजगारी का मार झेल रहे लोगों को उस काबिल बनाना जरूरी है.

भोजपुर से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

इस नंबर पर भेजें रिज्यूमे
इंडिया बुल्स फाइनेंस कम्पनी के अश्विनी सिंह ने बताया कि इस क्लब के माध्यम से जो भी युवा बेरोजगार हैं, उन्हें सरकारी सहित अन्य नौकरियां के आवेदन करने हेतु क्लब में डिजिटल सिस्टम की भी व्यवस्था रहेगी. उन्होंने कहा कि इससे जो लोग सामर्थ नहीं है, ऐसे युवा इस क्लब के माध्यम से सारा जानकारी प्राप्त कर फ्री में ऑनलाइन आवेदन कर सके. साथ ही जो भी युवा इस क्लब से जुड़ना चाहते हैं, वह लोग हेड के वाट्सएप 8427643322 पर अपना रिज्यूमे सेंड कर जुड़ सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details