बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जीएम के दौरे से पहले स्टेशन का जायजा लेने आरा पहुंचे DRM, दिये कई दिशा निर्देश

डीआरएम सुनील कुमार ने स्टेशन का जायजा लेने के बाद संतुष्ट दिखे. हालांकि साफ-सफाई की व्यवस्था को और बेहतर करने की बात कही. उन्होंने सम्बंधित अधिकारियों को कार्य में तेजी लाने का निर्देश भी दिया है.

By

Published : Jan 28, 2020, 10:19 AM IST

ARAAH
डीआरएम सुनील कुमार

आराः31 जनवरी को हाजीपुर जोन के जीएम ललित चन्द्र त्रिवेदी आरा स्टेशन पहुचेंगे. जहां, विकास कार्यों का और यात्री सुविधाओं की जानकारी लेंगे. उनके आगमन को लेकर चल रही तैयारियां का जायजा लेने दानापुर डीआरएम सुनील कुमार आरा स्टेशन पहुंचे. इस दौरान डीआरएम ने स्टेशन पर जगह-जगह पर मुआयना किया.

दानापुर डीआरएम सुनील कुमार आरा स्टेशन पर अधिकारियों के साथ घूम-घूम कर जानकारी लेते रहे. प्लेटफॉर्म, बुकिंग कार्यालय, रिजर्वेशन काउंटर के अलावा सर्कुलेटिंग एरिया समेत कई जगहों का निरीक्षण किया. इस दौरान डीआरएम प्लेटफॉर्म संख्या 4 पर पहुंच कर वाशिंग पिट, स्टेबलिंग लाइन का भी निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने सम्बंधित अधिकारियों को कार्य में तेजी लाने का निर्देश भी दिया. वहीं, प्लेटफॉर्म संख्या 1 पर डीआरएम ने प्रबंधक कार्यालय, शौचालय के अलावा नल का जायजा लिया.

आरा स्टेशन का जायजा लेते डीआरएम सुनील कुमार

साफ-सफाई पहले से बेहतर
निरीक्षण के बाद डीआरएम सुनील कुमार विकास कार्यों को लेकर संतुष्ट दिखे. वहीं, स्टेशन पर साफ-सफाई पर कहा कि स्थिति पहले से बेहतर है. हालांकि इसमें और बेहतरी करने की गुंजाइश है. डीआरएम का कहना है कि यात्री सुविधा को लेकर सम्बन्धित अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details